Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 24 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जेजीपी सरकार दिल्ली चंडीगढ़ से नहीं, जींद से चला करेगी : दिग्विजय चौटाला

उन्होंने कहा कि जींद की जिंदगी बदलने की बात करने वाले कांग्रेस सरकार राज में कहां थे।

Digvijay Chautala, JJP,  Chandigarh, Jind, Government, जींद से चलेगी जेजेपी, naya haryana, नया हरियाणा

14 जनवरी 2019



नया हरियाणा

जननायक जनता पार्टी के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह चौटाला ने जींद की बदहाल दशा के लिए कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों को पूरी तरह से दोषी ठहराया है। कांग्रेस की सरकार  हलके की जनता अब दोनों पार्टियों की सच्चाई जान चुकी है और विधानसभा उपचुनाव में वोट की चोट से अपने साथ हुए अन्याय का बदला लेगी। उन्होंने कहा किं  जनता का साथ और आशीर्वाद मिला तो जेजीपी की सरकार दिल्ली-चंडीगढ़ की बजाए जींद से चलेगी और हलके के पिछड़ेपन को प्राथमिकता के आधार पर दूर कराया जाएगा। 

दिग्विजय ने सोमवार को स्थानीय लाला लाजपतराय चौक पर प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करते हुए अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत की। इस दौरान प्रमोद गोयल, कुलदीप गुप्ता, राजेश जैन, रिंकू जैन, मनीष जैन, सुनील गर्ग, हिमांशु गर्ग, राजेंद्र रावण, रिंकु गोयल, दिनदयाल गर्ग, घनश्याम सहित क्लॉथ मार्केट के दर्जनों व्यापारियों ने जेजीपी प्रत्याशी को अपना समर्थन देने की घोषणा की। दिग्विजय ने व्यापारियों की खराब हालत के लिए मोदी की व्यापारी विरोधी नीतियों को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि जीएसटी, नोटबंदी जैसे तुगलकी फरमानों से मोदी ने व्यापारियों को खत्म करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। आज व्यापरियों के पास बीजेपी से बदला लेने का समय आ गया है। 

शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क करते हुए दिग्विजय ने बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस प्रत्याशी को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के दस साल के कार्यकाल के दौरान राजनीतिक भेदभाव के चलते इस क्षेत्र के विकास की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया गया। वहीं बीजेपी भी कांग्रेस की ही परिपाटी पर चल रही है। बीजेपी ने भी पिछले साढ़े चार साल से हलके के विकास की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। जिसके चलते जींद विधानसभा क्षेत्र विकास के मामले में लगातार पिछड़ता चला गया। 
उन्होंने कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी सुरजेवाला के जींद की जिंदगी बदलने संबंधी बयानों को हास्यस्पद करार देते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान जींद की जिंदगी बदलने की बात करने वाले कहां पर थे। कांग्रेस के राज में रणदीप सुरजेवाला उस सरकार में लोक निर्माण मंत्री थे और उस समय भी जींद की सड़कों की हालत खस्ता थी और आज भी जर्जर हालत में हैं। उन्होंने कहा कि अब हलके के लोगों को बरगलाने के लिए बीजेपी की तरफ जुमले फेंक रहे हैं। दिग्विजय ने कहा कि अब हलके की जागरूक जनता उनके किसी बहकावे में नहीं आएगी और वोट की चोट से उनकी जिंदगी जरूर बदलने का काम करेगी। इस मौके पर उनके साथ अशोक गोयल, लीलू, हरीश अरोड़ा, नगर पार्षद प्रवीन बैनीवाल, लक्ष्मी नारायण बांसल, हर्ष मित्तल, राममेहर एमसी, श्यामसुंदर सिंगला, राजेश नायक, बलवान सिंह, आजाद सैनी, रामनिवास शर्मा, देवेंद्र गोयल, प्रशांत सिंगला, मनजीत खान व मास्टर खजान सिंह सहित भारी संख्या में गणमान्य मौजूद थे।


बाकी समाचार