Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

गुरूवार, 17 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

चुनाव जीतकर दिग्विजय चौटाला बनेगा जींद का लाडला : दुष्यंत चौटाला

उन्होंने कहा कि सुरजेवाला कैथल से अगला चुनाव हार रहे हैं।

By winning the Jind elections, Digvijay Chautala, Jind's beloved, Dushyant Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

14 जनवरी 2019

नया हरियाणा

 

सांसद दुष्यंत चौटाला ने राजगढ़ रोड स्थित बिजली बोर्ड कार्यालय मे अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने हिसार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बिजली विभाग द्वारा सांसद कोटे से जो संसद को पैसे जो फंड दिया गया था वह फंड रोका गया था। उन्होंने कहा कि पिछली मीटिंग में बिजली विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए थे। उसके बाद में बिजली विभाग द्वारा 34 नई कनेक्शन लगाए गए हैं। अभी भी कुछ कनेक्शन शेष हैं। उन्होंने कहा कि बिजली विभाग के अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया है कि 31 तारीख तक के सभी कनेक्शन लगाने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कनेक्शन के लिए एमपी कोटे से जो राशि रिलीज के जाती है उसके बाद भी बिजली विभाग के अधिकारी रिश्वत मांगने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि  सरकार भ्रष्टाचार कम करने की बात कहती है परंतु आज ठेकेदारों के माध्यम से भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज भी इस प्रकार की दो शिकायतें मिली है और बिजली विभाग के अधिकारियों को ठेकेदार पर एक्शन लेने के दिशा निर्देश दिए गए हैं।
उन्होंने कहा कि जींद का उपचुनाव वह भारी बहुमत से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि दिग्विजय वहां से जीतकर वहां के लाडले बनने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आज हालात ऐसे हैं कि सरकार जींद में वाहवाही लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। वहां ना तो सड़क है और ना ही सीवरेज की व्यवस्था है। न ही पानी की व्यवस्था है। भाजपा सरकार ने हर तरह से जींद को विकास में पिछाड़ने का काम किया है।
दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज कुछ लोग राहुल की टीम के जींद में पहुंचे हैं। उनसे यह पूछने का काम करेगी। उन्होंने अपनी पुरानी विधानसभा में कितने विकास के कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि आज वह शायद पुरानी विधान को छोड़कर नया इलाका इसलिए तलाशने का काम कर रहे हैं। आज हमें विश्वास हो गया कि कैथल के लोग दुबारा उन्हें जनमत देने का काम नहीं करेंगे। कल गवर्नमेंट कॉलेज मैदान में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना अंबेडकर से करने के मामले में बोलते हुए जसवंत ने कहा कि इनके पास केवल झूठ बोलने के अलावा और कुछ नहीं है। यह केवल गाय, सरस्वती ही है।


बाकी समाचार