Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 22 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

रणदीप को टिकट मिलने से कांग्रेस का ही निकल गया कांटा : बीरेंद्र सिंह

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का फैंसला बिल्कुल सही, कांग्रेसी नेता जिसको टिकट दिलाने ले गए थे, उसके पिता कांग्रेस पार्टी में ही नही है।

Randeep Surjewala, the Congress came out of the fork, Birendra Singh, Rahul Gandhi, not in the Jaiprakash Congress, Kejriwal, the politics of the cow, the great coalition of the SP BSP, naya haryana, नया हरियाणा

14 जनवरी 2019

नया हरियाणा

यूपी में सपा व बसपा गठबंधन स्वार्थ का गठबंधन है, जिसकी हवा गुलाम नबी आजाद ने ही निकाल दी, उन्होंने बयान दिया है कि यूपी की सभी 80 सीटों पर कांग्रेस चुनाव लड़ेगी। यही नही ऐसे गठबंधन से राष्ट्रीय दलों को कोई फर्क पड़ने वाला नही है। यह कहना है केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह का, वे आज रोहतक में मकर संक्रांति पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे। साथ ही उन्होंने जींद उप चुनाव में कांग्रेस द्वारा रणदीप सिंह सुरजेवाला को टिकट देने के फैंसले को राहुल गांधी का सही फैंसला बताया। हरियाणा कांग्रेस तो ऐसे व्यक्ति को टिकट दिलवाना चाहती थी, जो कांग्रेसी ही नही है।

 सपा व बसपा का गठबंधन भले ही उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने व लोकसभा सीटें जितने का दावा कर रहा हो, लेकिन केंद्रीय इस्पात मंत्री ऐसे गठबंधन से कोई खतरा नही मानते। उनका कहना है कि ऐसे गठबंधन केवल स्वार्थ के लिए होते हैं, इन्हें देश के विकास से कोई लेना देना नही है। इस गठबंधन की हवा तो गुलाम नबी आजाद ने सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कह कर निकाल दी। क्षेत्रीय दलों से राष्ट्रीय दलों को कोई नुकसान होने वाला नही है।

  जींद उप चुनाव में कांग्रेस पार्टी द्वारा रणदीप सिंह सुरजेवाला को टिकट देने पर चुटकी लेते हुए कहा कि हरियाणा कांग्रेस ऐसे व्यक्ति को टिकट दिलवाना चाहती थी, जो कांग्रेस में है ही नही, लेकिन राहुल गांधी ने यह सही फैंसला लिया है। यह तो कांग्रेस पार्टी का ही कांटा निकल गया। वही केजरीवाल द्वारा गोशालाओं के दौरे करने पर कहा कि यह तो केजरीवाल से ही पूछो, मेरा क्या लेना देना। गाय को सरकार द्वारा केवल 40 पैसे देने पर बीरेंद्र सिंह ने अटपटा बयान दिया कि अगर ये भी ना मिले तो क्या कर सकते है, भाजपा ही एक ऐसी सरकार है जो गाय के लिए कुछ कर रही है। ये आगे और बढ़ जाएगा।


बाकी समाचार