Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

गुरूवार, 17 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जेजेपी पार्टी जमा झूठी पार्टी है : अभय चौटाला

दिग्विजय चौटाला के झूठ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

The JJP party is a false party, the lie of Digvijaya Chautala was caught, Abhay Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

14 जनवरी 2019

नया हरियाणा

नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने जननायक जनता पार्टी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि जेजेपी पार्टी जमा झूठी पार्टी है, इस पार्टी में सिर्फ चार ही सदस्य हैं और वो सभी झूठ बोलते हैं। दोनों दलों के बीच तल्खियां लगातार बढ़ती जा रही हैं। दिग्विजय चौटाला के शिक्षा को बोले गए झूठ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं तो दूसरी तरफ हलफनामे में उन्होंने गाड़ी नहीं होने की बात कही थी कि जबकि उनकी गाड़ी के सरकारी रिकोर्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अभय चौटाला ने कहा कि राजनीति में अगर झूठ बोलने का कोई कम्पीटिशन हो जाए तो जेजेपी वाले दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला से कोई जीत नहीं सकता। उन्होने कहा कि जेजेपी में चार सदस्यों की ही पार्टी है और उनको ही एक दूसरे पर भरोसा नहीं है। अभय सिंह चौटाला ने अपने दोनों भतीजों और बड़े भाई अजय चौटाला को झूठों का सरताज बताते हुए कहा कि यदि झूठ बोलने की प्रतियोगिता हो तो दोनों भाई उसमें मेडल अवश्य लाएंगे. जेजेपी को केवल चार लोगों की पार्टी बताते हुए अभय सिंह ने कहा कि इन 4 लोगों को भी जींद में कोई नेता चुनाव में उतारने के लिए नहीं मिला तो यह खुद ही चुनाव में उतर आये.  भाजपा उम्मीदवार डॉ कृष्ण मिड्डा 2 महीने पहले इनेलो से दल बदलकर भाजपा में आए हैं. ऐसे दलबदलू उम्मीदवारों को जनता मुंह तक नहीं लगाएगी. रही बात कांग्रेस की, तो कांग्रेस ने केवल अपनी गुटबाजी रोकने के लिए रणदीप सुरजेवाला को जींद में उतारा है.
इनेलो उम्मीदवार उमेद सिंह रेढू जींद के स्थाई हकदार हैं. वह यहाँ के लोगों की समस्याओं को न केवल समझते हैं बल्कि उन समस्याओं को जड़ से उखाड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार भी हैं.


बाकी समाचार