Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 22 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

अशोक तंवर को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बदले तेवर

हुड्डा ने जोर देकर कहा कि 'चुनाव कांग्रेस ही जीतेगी, अब दूसरे व तीसरे नंबर का फैसला भाजपा व दो इनेलो (इनेलो और जेजेपी) को करना है'.

Ashok Tanwar, Bhupendra Singh Hooda, Change Level, naya haryana, नया हरियाणा

14 जनवरी 2019

नया हरियाणा

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जींद उपचुनाव में रणदीप सिंह सुरजेवाला पार्टी के प्रत्याशी हैं और पार्टी में उनके लिए किसी प्रकार के विरोध का सवाल ही नहीं उठता. चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत लगा रही है और जींद के लोग खुद कांग्रेस का समर्थन कर रहें हैं.
हुड्डा ने जोर देकर कहा कि 'चुनाव कांग्रेस ही जीतेगी, अब दूसरे व तीसरे नंबर का फैसला भाजपा व दो इनेलो (इनेलो और जेजेपी) को करना है'. हुड्डा ने कहा कि उन्होंने अशोक तंवर को प्रदेशाध्यक्ष पद से हटाने के लिए कभी कोई पत्र नहीं लिखा बल्कि प्रदेशाध्यक्ष का फैसला करने के बारे में राहुल गांधी को चिट्ठी लिखी थी. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को तय करना है कि ब्लॉक स्तर पर संगठन कब खड़ा करना है.
5 साल में ब्लॉक व जिला स्तर पर संगठन नहीं खड़ा कर पाना में, तंवर की विफलता मानने से हुड्डा ने साफ इंकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि 2019 में लोकसभा व विधानसभा चुनाव कांग्रेस की जीत निश्चित है.


बाकी समाचार