Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 29 सितंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

पूर्व मंत्री के बेटे अंशुल सिंगला ने दिया रणदीप सुरजेवाला को समर्थन

अंशुल सिंगला ने कहा कि उनकी प्राथमिकता चुनाव लड़ना नहीं बल्कि जींद के सर्वांगीण विकास को करवाना है।

Former ministers son Anshul Singla, supporting Randeep Surjewala, Jind by elections, naya haryana, नया हरियाणा

14 जनवरी 2019



नया हरियाणा

पूर्व में मंत्री रहे ब्रिज मोहन सिंगला के बेटे अंशुल सिंगला ने रणदीप सिंह सुरजेवाला के समर्थन में अपना नामांकन वापस ले लिया है। नामांकन वापस लेने के पश्चात संयुक्त पत्रकार वार्ता में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अंशुल सिंगला ने कहा कि उनकी प्राथमिकता चुनाव लड़ना नहीं बल्कि जींद के सर्वांगीण विकास को करवाना है। अंशुल सिंगला ने रणदीप सिंह सुरजेवाला की शान में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जैसे कैथल का विकास करवाया था उसी तर्ज पर जींद के विकास के लिए भी वचनबद्ध है। अंशुल सिंगला ने अपना समर्थन देने की घोषणा के साथ साथ दावा किया  की  रणदीप सिंह सुरजेवाला को  हजारों  की संख्या में जितवा कर भिजवाने का काम करेंगे। इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा कि अंशुल सिंगला का कांग्रेस पार्टी में स्वागत है और उन्हें पूरा मान और सम्मान बख्शा जाएगा। अशोक तोमर ने कहा कि अंशुल सिंगला के पिता बृज मोहन सिंगला ने जो संघर्ष किया था उसमें अब तेजी आएगी और रणदीप सिंह सुरजेवाला ना केवल जीत हासिल करेंगे बल्कि उसमें एक रिकॉर्ड कायम होगा। साथ ही अशोक तंवर ने कहा कि वह उन अन्य प्रत्याशियों का भी धन्यवाद करते हैं जिन्होंने नामांकन तो नहीं किया था लेकिन वह टिकट के दावेदार जरूर थे। 

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अंशुल सिंगला का स्वागत करते हुए इसे मजबूती का कदम बताया। पत्रकारों द्वारा मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट किए जाने बारे सवाल पूछे जाने पर बड़ी चतुराई से रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर उन्हें इस प्रकार की बातों का पहले से पता होता तो तमाम राजनीतिक पार्टियां उनके पीछे लगी होती।


बाकी समाचार