Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 22 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जींद उपचुनाव करवाकर बीजेपी फिजूलखर्ची कर रही है : आम आदमी पार्टी

आम पार्टी से राजयसभा के सांसद सुशील गुप्ता ने बीजेपी सरकार की खामियां गिनाई।

Jind bye election, Fiscal account, Aam Aadmi Party, Gohana, Rajya Sabha MP Sushil Gupta, naya haryana, नया हरियाणा

14 जनवरी 2019

नया हरियाणा

गोहाना पहुंचे आम पार्टी से राजयसभा के सांसद सुशील गुप्ता ने जींद उपचुनाव को ड्रामा बताते हुए कहा सरकार कुछ दिनों के लिए जींद में उपचुनाव कराकर लोगों पर फिजूलखर्ची डालने का काम कर रही है। जब की खुद जींद उपचुनाव में मुख्यमंत्री मनोहर लाल अपने आप को तोलने में लगे हुए हैं जबकि सुरजेवाला यह कहता है जब भी कांग्रेस पर संकट आता है, कांग्रेस सरकार मेरे को लेकर आती है। 

लेकिन अब क्या इतना बड़ा संकट आ गया कि सुरजेवाला को कांग्रेस उपचुनाव के उतारना पड़ा। देश की जनता ने भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पार्टी को देश से भगाने का काम किया था। अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी राफेल डील मामले में भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं। बीजेपी सरकार साफ करें कि लोकसभा के साथ विधानसभा चुनाव करेगी या नहीं करेगी। पब्लिक को अंधेरे में रखने का काम ना करें।

सुशील गुप्ता ने कहा कांग्रेस के साथ गठबंधन की अभी कोई बात नहीं है। अगर राष्ट्रहित के लिए कोई विचार बना तो वह गठबंधन पर विचार करेंगे। नहीं तो देश में चुनाव आम आदमी पार्टी अकेले लड़ेगी। बीजेपी सरकार गाय को लेकर राजनीती करती रही है लेकिन आज गाय सड़कों पर भूखे मरने को मजबूर है। जबकि आम आदमी की सरकार दिल्ली में गाय के 40 रुपए प्रति दे रही है। राज्यसभा के सांसद सुशील गुप्ता गोहाना के निजामपुर गांव में स्थित श्री श्याम गोशाला में मकर सक्रांति पर करवाए गए, एक कार्यकम्र में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुचे थे। 

 राज्यसभा के सांसद सुशील गुप्ता ने कहा आम आदमी पार्टी गरीब है लेकिन सरकार अमीर है। हम विकास पर खर्च करते हैं। आज दिल्ली के स्कूल, अस्पताल सड़कों को  देखने के लिए दूर बाहर से लोग आ रहे हैं। आप पार्टी का विस्तार लगातार बढ़ता जा रहा है। आप पार्टी के साथ लोग जुड़ रहे हैं। दिल्ली सरकार शहीदों के लिए पूरा मान-सम्मान दे रही है और शहीद परिवार के लिए एक करोड़ रुपए की राशि शहीदों के घर जा कर दे रही है जबकि बीजेपी सरकार खिलाड़ियों के ईनाम राशि को देने में आनाकानी कर रही है। 

 सांसद सुशील गुप्ता ने कहा आज बीजेपी सरकार हिंदू धर्म के ठेकेदार बनती है। कांग्रेस ने गाय  के खर्च के लिए ₹15 देने की बात कही थी लेकिन भूपेंद्र हुड्डा ने मुख्यमंत्री बनने के बाद उसे मना कर दिया और आज बीजेपी की सरकार गाय के नाम पर राजनीति कर रही है लेकिन खर्चे के नाम पर कुछ नहीं दे रही है। आज गाय भूखी मर रही है। हरियाणा के लोगों का भला हो कि हर घर से गाय के लिए कुछ ना कुछ आता है जबकि दिल्ली सरकार गाय के लेके खर्च के लिए ₹40 प्रति गाय गौशाला के लिए दे रही है। 

लेकिन बीजेपी सरकार अपने आप को हिंदुओं की सरकार बताती है। बीजेपी सरकार आने के बाद हरियाणा में पिछले 4 साल के दौरान आज तक कोई उद्योग नहीं आया। जिस के चलते आज युवा बेरोजगार सड़कों पर घूम रहे हैं। युवाओं को गुनाह  के रास्ते के सिवा और कुछ नहीं दिखाई देता। सरकार का फर्ज बनता है कि युवाओं के लिए जल्द से जल्द रोजगार दे। बीजेपी सरकार में किसान परेशान हैं। दिल्ली सरकार 24 घंटे बिजली है और सबसे सस्ती भी है पानी दे रही है। 


बाकी समाचार