Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 29 सितंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

इनेलो ने किसानों पर चलवाई थी गोलियां : भूपेंद्र सिंह हुड्डा

कांग्रेस में नए प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने की सिफारिश हाईकमान को की।

जींद चुनाव, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, इनेलो, रणदीप सुरजेवाला, naya haryana, नया हरियाणा

13 जनवरी 2019



नया हरियाणा

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा में कांग्रेस की तरफ से नया प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त करने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि राहुल गांधी को पत्र लिखा गया है और जल्द ही प्रदेश में नया प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किया जाएगा ताकि निचले स्तर पर भी संगठन को मजबूत किया जा सके।
अशोक तवर को भी आड़े हाथों लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि ब्लॉक और जिला स्तर पर कांग्रेस के पदाधिकारियों की नियुक्ति ना होने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र भेजा हुआ है ताकि जल्द से जल्द कांग्रेस पदाधिकारियों की जिला और ब्लॉक स्तर पर नियुक्ति हो सके कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जल्द ही प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करेंगे ताकि नीचे से पार्टी को मजबूत किया जा सके।
पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि वो चुनाव प्रचार के लिए खुद बड़ा चेहरा है, इसलिए किसी अन्य चेहरे की जरुरत नहीं है।
इनेलो पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जींद के चुनावों में इस बार कॉग्रेस पार्टी  सबसे बड़ी पार्टी साबित होगी तो वही इनेलो सबसे कमजोर पार्टी बनने जा रही है क्योंकि ओम प्रकाश चौटाला की सरकार में जींद के किसानों पर गोलियां बरसाई गई थी और उन लोगों को बाद में हमारी सरकार ने शहीदी का दर्जा दिया था इसलिए आज इनेलो के लोग उन गांवों में घुस भी नहीं सकते।

Tags:

बाकी समाचार