Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

मंगलवार, 22 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जींद उपचुनाव में सबसे अमीर प्रत्याशी हैं दिग्विजय चौटाला

सबसे अमीर प्रत्याशी होने के बाद खुद की गाड़ी नहीं है दिग्विजय के पास।

Digvijay chautala, सबसे अमीर, गाड़ी नहीं है, जींद उपचुनाव, naya haryana, नया हरियाणा

12 जनवरी 2019

नया हरियाणा

जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला ने कहा कांग्रेस व भाजपा ने जींद जिले के लोगों को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया। वोट लेने के बाद वह यहां के लोगों को भूल जाते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में मुझे एक मौका दें। मैं आपसे वादा करता हूं कि आपको निराश नहीं होने दूंगा।
जींद उपचुनाव में चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों में 27 वर्षीय जजपा के प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला सबसे अमीर उम्मीदवार हैं। उनके पास 23 करोड़ की चल अचल संपत्ति है। उन्होंने अपने एफिडेविट में बताया है कि वह एक किसान है और उसके पास कोई गाड़ी नहीं है। उन्होंने बताया है कि पंचकूला और दिल्ली में उनका मकान है। जबकि सिरसा करनाल में उनकी खेती वाली जमीन है।
कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला की संपत्ति पिछले 4 साल में ₹38लाख कम हो गई है। उनके पास 88 लाख की चल और एक करोड़ 81लाख की अचल संपत्ति है। उनके पास भी कोई वाहन नहीं है।
भाजपा उम्मीदवार कृष्ण मिड्डा के पास 56.50लाख के चल और एक करोड़ की अचल संपत्ति है। इनेलो उम्मीदवार उमेश सिंह के पास एक करोड रुपए की चल और एक करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है।


बाकी समाचार