Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

गुरूवार, 17 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

दिग्विजय चौटाला के खिलाफ जानिए कौन होगा इनेलो प्रत्याशी

चौटाला परिवार के इर्द-गिर्द घूमेगा जींद उपचुनाव।

Digvijay Chautala, Inld candidate, Chautala family, Jind  by election, naya haryana, नया हरियाणा

9 जनवरी 2019

नया हरियाणा

चौटाला परिवार के इर्द-गिर्द घूमेगा जींद उपचुनाव। जेजेपी दिग्विजय सिंह और इनेलो अर्जुन चौटाला को लड़वा सकती है चुनाव। जींद के चुनावी समर में अपने बेटों को मैदान में उतार सकते हैं अजय और अभय चौटाला।

 हरियाणा की राजनीतिक राजधानी जींद में घमासान मचने के आसार हैं यहां मुख्य मुकाबला चौटाला परिवार के दो युवा नेताओं के बीच होने के आसार बन रहे हैं। अजय सिंह चौटाला जहां अपने बेटे दिग्विजय सिंह चौटाला पर दांव खेलने की तैयारी में है वही अभय सिंह चौटाला अपने बेटे अर्जुन चौटाला को चुनाव मैदान में उतार सकते हैं । दिग्विजय जननायक जनता पार्टी से और अर्जुन इनेलो से जींद उपचुनाव में उम्मीदवार हो सकते हैं। दोनों राजनीतिक दलों में इन दोनों नामों पर गंभीरता के साथ मंथन चल रहा है।  आज र तस्वीर साफ होने की उम्मीद है। यदि दिग्विजय और अर्जुन चुनाव लड़ते हैं तो दोनों का यह पहला चुनाव होगा और हरियाणा की राजनीति दोनों का भविष्य भी तय करेगी। दिग्विजय और अर्जुन के चुनाव लड़ने के बाद जींद उपचुनाव रोमांचक दौर में पहुंच सकता है।

अनुराग अग्रवाल


बाकी समाचार