Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 22 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

कांग्रेस की समझदानी ही छोटी है : अनिल विज

विज ने कहा की सुप्रीमर्कोर्ट ने स्पष्ट कर दिया। लोकसभा में भाजपा के नेताओं ने भी स्पष्ट कर दिया है, लेकिन लगता है कांग्रेस की समझदानी ही छोटी है।

Congress Randeep Sureshwala, Arvind Kejriwal, Ambala, Railway Minister Piyush Goyal, Anil Vij, Union Minister Nitin Gadkari, naya haryana, नया हरियाणा

8 जनवरी 2019

नया हरियाणा

देश में राफेल मामला अभी भी गरमाया है। दोनों नेशनल राजनीतिक पार्टी कांग्रेस व भाजपा एक दूसरे को कटहरे में खड़ा कर रही है हैं। कांग्रेस के राष्ट्रिय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने एक समारोह में बोलते था कि राफेल मुद्दे पर रक्षा मंत्री का झूठ सामने आ गया है। इस ब्यान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस भटकी हुई पार्टी हैं। उनको अनेक तरीकों से समझा दिया है। लोकसभा के अंदर भी समझा दिया है व बाहर भी समझा दिया है। लेकिन लगता है ये किसी का अजेंडा चला रहे हैं। वो एजेंडा विदेशी ताकतों का भी हो सकता है। कांग्रेस का अजेंडा नहीं हो सकता। विज ने कहा की सुप्रीमर्कोर्ट ने स्पष्ट कर दिया। लोकसभा में भाजपा के नेताओं ने भी स्पष्ट कर दिया है, लेकिन लगता है कांग्रेस की समझदानी ही छोटी है। जिसमें इतनी बड़ी बात नहीं आ रही है। भाजपा के पास समझदानी बड़ी करने का कोई उपाय नहीं है।

सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा पर ईडी द्वारा जांच पर लन्दन में ख़रीदा गया प्लाट पर विज ने तंज कसते हुए कहा कि उसकी जांच हो रही है। उसमे जैसे-जैसे जांच होगी बहुत कुछ सामने आएगा। हिन्दुस्तान में ये परिवार क्या करता रहा है, ये भी लोगों को पता चलेगा इसीलिए ये लोग तड़प रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा दिया ब्यान कि चालीस दिनों में बीस लाख घरो में आप कार्यकर्ता दस्तक देंगे। इस पर तंज कसते हुए विज ने कि पहले पंजाब व दिल्ली में जो कार्यकर्ता  पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं उनको तो संभाल ले। विज ने कहा कि केजरीवाल का काम आगा दौड़ पीछे छोड़ है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा एक ब्यान में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तारीफ़ की है। जिसमे उन्होंने कहा है कि उन्होंने अपनी क्षमता साबित करने के लिए किसी भी आरक्षण का सहारा नहीं लिया। इस पर विज ने भी गडकरी का समर्थन करते हुए कहा कि गडकरी ने ये बात किस संदर्भ में कही है उन्हें नहीं पता। हो सकता है इंदिरा गांधी ने कोई अच्छा काम किया हो।

हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कल दिल्ली में दो केंद्रीय मंत्री से मिलकर अम्बाला के दो बड़े प्रोजेक्ट पर जल्दी काम शुरू करवाने पर सहमति ले आये हैं। इस पर विज ने कहा कि वे कल  रेल मंत्री पीयूष गोयल और नितिन गडकरी सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री से मुलाकात की है। जिसमें  अम्बाला - साहा राष्ट्रीय राजमार्ग के शीघ्र निर्माण के लिए नितिन गडकरी से अनुरोध किया। मंत्री ने सड़क के लिए निविदा जारी करने का आश्वासन दिया। साथ ही अंबाला कैंट में तीन स्तरीय क्रॉसिंग के उन्नयन के लिए रैली मंत्री से अनुरोध किया। पीयूष गोयल ने नन्हेरा और मचौंडा में रोड ओवर ब्रिज के निर्माण और शाहपुर रैल क्रॉसिंग पर अंडर ब्रिज का जल्द निर्माण करने का आदेश दिया है। जल्दी ही इन सबके टेंडर होंगे।


बाकी समाचार