Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

मंगलवार, 24 अप्रैल 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात समाज और संस्कृति समीक्षा Faking Views

बॉबी कटारिया के समर्थन में आए फेसबुक यूजर

फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफोर्म पर पुलिस और प्रशासन को गरियाने से चर्चा में आये बॉबी कटारिया के समर्थन में कई फेसबुक यूजर्स भी आ गये हैं

bobby katariya social media, naya haryana, नया हरियाणा

5 जनवरी 2018

नया हरियाणा

फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफोर्म पर पुलिस और प्रशासन को गरियाने से चर्चा में आये बॉबी कटारिया के समर्थन में कई फेसबुक यूजर्स भी आ गये हैं. इनका दावा है की कटारिया को बेवजह परेशान किया जा रहा है क्यूंकि वह सच को उजागर कर रहा है. हरियाणा के कई फेसबुक यूजर्स जो लगातार इस माध्यम से अपनी बात रखते हैं उन्होंने बॉबी को खुले समर्थन का एलान किया है.

गौरतलब है कि 5 जनवरी को इस विषय पर नया हरियाणा पर खबर लगाई थी कि-

हरियाणा की गुरुग्राम पुलिस ने बॉबी कटारिया को चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। कल रात्रि में कटारिया को गिरफ्तार किया गया था। ख़ास सूत्रों की माने तो बॉबी सोशल मीडिया पर खुद की छबि चमकाने और सोशल मीडिया के माध्यम से पैसे कमाने के लिए वीडियो बनाता था और यू ट्यूब पर पोस्ट करता था। पुलिस के सूत्रों के मुताबिक बॉबी अपनी छबि चमकाने के लिए पुलिस को निशाना बनाता था और बड़े-बड़े पुलिस अधिकारीयों को गाली देता था। पुलिस के मुताबिक समाज में हर घर में, हर विभाग में अच्छे और बुरे लोग रहते हैं लेकिन पूरे परिवार और पूरे समाज को बदनाम करना अच्छी बात नहीं है। बॉबी पूरे डिपार्टमेंट को गाली ही नहीं धमकी भी देता था जिस कारण कई पुलिस अधिकारीयों का परिवार परेशान था। 
फेसबुक पर पुलिस, अस्पताल और स्कूल संचालकों पर अभद्र भाषा और सबक सिखाने की चुनौती देने वाला बदमाश बॉबी कटारिया को पुलिस ने रविवार रात एमजी रोड स्थित एक मॉल से गिरफ्तार किया। उस पर गुरुग्राम, फरीदाबाद और दिल्ली में अपराधिक मामले दर्ज हैं। वह पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर रात बॉबी कटारिया की एमजी रोड स्थित एक मॉल में होने की सूचना मिली थी। उस पर सेक्टर-9 थाना पुलिस और सेक्टर-10ए क्राइम ब्रांच की दो टीमें बनाकर मॉल में छापामारी की गई। उसको मौके से गिरफ्तार कर लिया गया।
चुनौती बना था बॉबी
बॉबी कटारिया पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था। वह रोजाना अपनी फेजबुक पेज पर वीडियो अपलोड करता था, जिसमें पुलिसकर्मियों और थाना प्रभारियों को भदी् गालियां देता था। उन पर भ्रष्टाचार के खुलेआम आरोप लगाता था। इससे सोशल मीडिया पर पुलिस की किरकिरी हुई। पुलिस को बॉबी की गिरफ्तारी के लिए तीन महीने से खाक छान रही थी।
बॉबी पर दर्ज हैं दर्जन भर मामले
बॉबी पर गुरुग्राम में सेक्टर-9ए थाने में जाम लगाने व पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने, सेक्टर-5 में तैनात सब- इंस्पेक्टर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने और अभद्रता करने का मामला दर्ज है। इसके साथ बॉबी कटारिया ने सुभाष चौक पर जाम लगाने की चुनौती दी थी। हालांकि वह वहां नहीं पंहुचा। उस दौरान भी पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी। इसके अलावा दिल्ली में तीन मामले दर्ज हैं। हाल ही में फरीदाबाद पुलिस ने रंगदारी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
कोट: पुलिस को बॉबी कटारिया की तलाश थी। उस पर कई मामले दर्ज हैं। रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की जाएगी। इसके साथ दिल्ली और फरीदाबाद पुलिस को भी सूचना दी गई है। वह जल्द बॉबी कटारिया को प्रोडक्शन वांरट पर ले जाएगी। -बिजेंद्र सिंह,थाना प्रभारी सेक्टर-9ए
अब पुलिस रिमांड के दौरान बॉबी से पुलिस क्या उगलवातीं है ये एक दो दिन में बता चलेगा, लेकिन बॉबी ने जल्द चमकने के चक्कर में हड़बड़ी दिखाई और इसी बात की उन्हें सजा मिल रही है, लाखों समर्थकों का दावा करने वाले बॉबी को आज जमानत करवाने वालों को ढूंढना पड़ रहा था। जैसा उनके पेज पर लिखा गया था कि कोई आरसी और दो फोटो लेकर कोर्ट पहुंचे। लेकिन सूत्रों की मानें तो आज उनके लाखों साथी में से कोर्ट में न के बराबर साथी पहुंचे। और उन्हें पुलिस रिमांड पर जाना पड़ा, सोशल मीडिया पर साथ देने वाले, लाइक करने वाले सच्चे साथी कदापि साबित नहीं हो सकते। आज बॉबी इस बात पर गौर कर रहे होंगे.


बाकी समाचार