Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 16 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

अभय चौटाला को पावर की भूख, इसलिए विधायकों से नहीं ले रहे इस्तीफा : अजय चौटाला

उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव में पार्टियों के पास नहीं प्रत्यशी, मंगलवार को करेंगे प्रत्यशी की घोषणा।

Opposition leader Abhay Chautala, the hunger of power, therefore resigns from the legislators, Former Education Minister Bahadur Singh, Ajay Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

7 जनवरी 2019

नया हरियाणा

जेजेपी के संरक्षक व पूर्व सांसद डा. अजय सिंह चौटाला ने उनके पार्टी में शामिल चार विधायकों पर प्रतिपक्ष नेता अभय चौटाला पर वार करते हुए कहा कि प्रतिपक्ष नेता को पावर की भूख है। इसलिए वे इन विधायकों से इस्तीफा नहीं ले रहे हैं। क्योंकि इस्तीफा लिया तो उसी दिन उनकी पावर वाली झंडी भी उतर जाएगी। पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में जहां उनके पास चार विधायक साथ हैं वहीं पूर्व मंत्रियों व पूर्व विधायकों की फौज बढ़ती जा रही है। ये सिलसिला लगातार बढ़ता जाएगा और फाइनल का रास्ता साफ होते हुए प्रदेश में सरकार बनाने में सफल होंगे। 

पूर्व सांसद अजय सिंह चौटाल चरखी दादरी में पूर्व शिक्षा मंत्री बहादुर सिंह को झंडा देकर जजपा पार्टी में शामिल करवाने की घोषणा की। पूर्व शिक्षा मंत्री के निवास पर प्रेस वार्ता में अजय सिंह चौटाला ने कहा कि जजपा पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। पहले तीन विधायक उनके साथ थे एक दिन पूर्व ही बढक़र चार हो गए हैं। इसी कड़ी में पूर्व मंत्री बहादुर सिंह उनके साथ आ गए हैं और ये पार्टी में मुख्य भूमिका निभाएंगे। पूर्व सांसद ने कहा कि जींद उपचुनाव में सभी शक्तियों को धरासाई करते हुए सेमीफाइल से निकलते हुए जीत दर्ज करेंगे। सेमीफाइनल जीतने के बाद फाइनल का रास्ता अपने आप साफ हो जाएगा और जजपा प्रदेश में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि जो लोग जींद में बड़ी डींग हांकते थे, उनके पास अब प्रत्याशी तक ढूंढने से नहीं मिल रहे हैं। प्रदेश की भाजपा सरकार भी अपने प्रत्यशी ढूंढ रही है तो कांग्रेस में सिर फटवल बने हुए हैं। एक सवाल के जवाब में अजय चौटाला ने कहा कि जजपा को गठबंधन की जरूरत ही नहीं है। उनको जननायक का साथ है इसलिए जनता से ही गठबंधन है। 8 जनवरी को जेजेपी पार्टी की कोर कमेटी में जींद उपचुनाव के लिए प्रत्याशी की घोषणा कर देंगे। मनु भाकर मामले में अजय चौटाला ने कहा कि भाजपा सरकार लगातार खिलाडिय़ों का अपमान करती आई है। कभी इनाम देने तो कभी इनाम राशि कम करने की घोषणा करके खिलाडिय़ों के साथ भेदभाव बरता जा रहा है। 

अजय चौटाला ने चरखी दादरी में पार्टी कार्यकत्र्ताओं की मीटिंग को भी संबोधित किया। मीटिंग में चौटाला ने कहा कि लगातार 15 वर्षों से हमने व कार्यकत्र्ताओं ने जो समय झेला है, उससे मुक्ति दिलाने का समय आ गया है। इसलिए कार्यकत्र्ता आज से जींद उपचुनाव में जजपा प्रत्याशी को जितवाने के लिए अपने नाते-रिश्तेदारों के घर जाकर समर्थन के साथ-साथ वोट डलवाने का कार्य करें। फील्ड में कार्यकत्र्ता मेहनत करेंगे तो उनको मेहनत का फल जरूर मिलेगा। इस दौरान पूर्व शिक्षा मंत्री बहादुर सिंह ने कहा कि उनके परिवार का चौधरी देवी लाल के साथ एक लंबा संबंध है। दुष्यंत चौटाला की स्वच्छ छवि को देखकर मैंने यह निर्णय लिया। अजय चौटाला ने अपने दादरी दौरे पर पूर्व में इनेलो व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष रहे मनफूल शर्मा व कांग्रेसी नेता पूर्व चेयरमैन प्रवीन इमलोटा को पार्टी का झंडा देकर जजपा में शामिल करवाया। 

 


बाकी समाचार