Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 20 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

राहुल गांधी कांग्रेस की मजबूरी-कमजोरी हो सकती है जनता की नहीं : कैप्टन अभिमन्यु

वित्त मंत्री ने कहा कि हजार साल में ऐसा मौका आता है जब नरेंद्र मोदी जैसा कोई तपस्वी इतिहास बदलने आता है।

Rahul Gandhi, Congress compulsion weakness, not public, Finance Minister Captain Abhimanyu, Prime Minister Narendra Modi, plan to add the countrys rivers, Ayushman Bharat, through a plan like 50 lakhs of people to give a healthy life, by 2020 To give every household its house, doubling the income of the farmer till 2022, naya haryana, नया हरियाणा

7 जनवरी 2019



नया हरियाणा

कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को स्वीकार करना कांग्रेस की मजबूरी व कमजोरी हो सकती है लेकिन देश की जनता इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। दुनिया के इतिहास में भारत को आगे बढ़ाने और विश्व शक्ति बढ़ाने का जो सफर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में शुरू हुआ है। उसे हिंदुस्तान की जनता अब रुकने नहीं देगी और 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने बैठक को संबोधित करते हुए व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक मंडल के शक्ति केंद्र प्रमुखों से जानकारी प्राप्त की है और उन्हें अपने बूथों को मजबूत करने तथा बूतों की संरचना के संबंध में महत्वपूर्ण टिप्स देते हुए उन्हें लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करने के लिए जी जान से जुटने का आह्वान किया।

वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु अपनी खराब सेहत के बावजूद जोशपूर्ण अंदाज में पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि यहां जो महारथी बैठे हैं वे धर्म और न्याय करने के पक्ष में काम करने वाली सेना का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। जिनके बुलंद हौसलों को देखकर कौरव सेना के दिल दहल जाएंगे। पूरा देश 2019 के लोकसभा चुनाव के संग्राम का इंतजार कर रहा है। सेनाएं सज रही हैं और देवासुरों के इस संग्राम में जनता भी अपना फैसला किए बैठी हैं। जनता को निर्णय लेने और तोल करने में 1 मिनट लगता है। जनता को पता है कि अपने पहले कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उबड़ खाबड़ गड्डों को ठीक करके उसमें जीएसटी और नोटबंदी जैसे बीज बोकर खुशहाल अर्थव्यवस्था की फसल उगाने की तैयारी पूरी की है। देश की नदियों को जोड़ने की योजना, आयुष्मान भारत जैसी योजना के माध्यम से देश के 50 करोड लोगों को स्वस्थ जीवन का तोहफा देने, 2020 तक हर परिवार को अपना घर देने, 2022 तक किसान की आमदनी दोगुनी करने, आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के साथ भारत को विश्व की चौथी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लक्ष्य के साथ काम कर रहे हैं। नरेंद्र मोदी के सपने को देश के 130 करोड़ लोग टूटने नहीं देंगे। हमें हिंदुस्तान के सामूहिक विवेक पूरा भरोसा है। 

वित्त मंत्री ने कहा कि हजार साल में ऐसा मौका आता है जब नरेंद्र मोदी जैसा कोई तपस्वी इतिहास बदलने आता है। मेरा और आपका सौभाग्य है कि हमें उनके साथ जीने और काम करने का सौभाग्य मिला। आने वाली पीढ़ियां पुस्तको में पढ़ेगी कि कभी नरेंद्र मोदी जैसे व्यक्तित्व ने भारत का नेतृत्व किया था। जिनकी दूरदर्शिता ने भारत को फिर से विश्व गुरु बनाया। नरेंद्र मोदी के साथ और उनके लिए काम करने के लिए भावी पीढ़ी हमें साधुवाद देंगी। उन्होंने कहा कि दुनिया के लोकतांत्रिक व्यवस्था वाले देशों में सबसे बड़ी पार्टी बनी भाजपा के आप वह महारथी हैं जो 2019 के संग्राम में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। हम सब और जनता जानती है कि गरीबी मुक्त हिंदुस्तान का सपना भाजपा ही साकार कर सकती है।


बाकी समाचार