Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 16 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

भाजपा ने किसान को शोषित कर दोगुना कर्जदार बनाया : दुष्यंत चौटाला

बगैर नाम लिए चाचा अभय चौटाला पर भी बोला हमला।

The BJP exploited the farmer and made a double borrower; Hisar MP Dushyant Chautala, Jananayak Janata Party, Jind, naya haryana, नया हरियाणा

7 जनवरी 2019

नया हरियाणा

हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी जींद की धरती पर होने वाले उपचुनाव के रण में उतर गई है। जो आगामी चुनाव की परिस्थितियों को तय करने का काम करेगी। इसलिए अब आपकी जिम्मेदारी बनती है की पार्टी के साथ एक एक व्यक्ति को जोडऩे का काम करे। ताकि आने वाले दिनों में हम प्रदेश की तकदीर और तस्वीर बदल सके। दुष्यंत ने यह बात रविवार को रात के समय ग्रामीण हलका के गांव बुड़शाम के खेल स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करते समय कहीं। इससे पहले पार्टी के युवा नेता देवेंद्र कादियान आदि ने उनका जोरदार स्वागत किया। 

दुष्यंत ने कहा कि भाजपा सरकार ने अच्छे दिनों के सपने दिखाए थे। लेकिन आज चाहे किसान, युवा हो या व्यापारी वर्ग। हर कोई हताश है। अपने आपको किसान हितैषी बताकर उसकी आय को दोगुना करने की बात कहने वाली भाजपा ने आज किसान को शोषण के साथ दोगुना कर्जदार बना दिया है। फसल बीमा आदि के नाम पर उसका जबरन पैसा काटा जा रहा है। भाजपा ने साल में दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वायदा किया था, परंतु ग्रुप डी की 17 हजार नौकरी के लिए 18 लाख युवा आवेदन करते है तो इससे साफ पता लगता है की प्रदेश में बेरोजगारी किस कदर है। लेकिन सत्ता में आने पर हम इस व्यवस्था को बदलने का काम करेंगे। सांसद ने बुढ़ापा पेंशन पर कहा कि हम बुजुर्ग पुरूष को 60 की बजाय 58 और महिला को 55 साल में बुढ़ापा पेंशन देंगे। लेकिन अनेक ऐसी चीजें तभी पूरी होंगी, जब आप पार्टी संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे। दुष्यंत ने समय से देरी पर आने का जनता को कारण बता माफी मांगी। 

चाचा पर भी चलाया जुबानी बाण 

दुष्यंत जनसभा में अपने चाचा इनेलो के नेता अभय सिंह चौटाला पर जुबानी बाण चलाने से नहीं चूके। उन्होंने अभय का बगैर नाम लिए कहा कि कुछ लोग आपके बीच आकर अफवाह भी फैलाने का काम करेंगे। पिछले दिनों मुझे कहा गया कि ये तो भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह से मिल आया है। कुछ दिन बाद कहेंगे की ये तो सोनियां के घर रोटी खा आया है। जिससे उनकी आज बौखलाहट दिखती है। हमारी पार्टी को तीन सौ छोरों की पार्टी कहते है। लेकिन इन्हीं छोरों की हिम्मत से जींद की धरती पर छह लाख लोग एकत्र हो सकते है तो आने वाले समय में ये परिवर्तन भी लाएंगे।  


बाकी समाचार