Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 20 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

नैना चौटाला बताए कि वो विधायक इनेलो की है या जेजेपी की : केवी सिंह

नैना चौटाला के बाद केवी सिंह किसानों को समर्थन देने पहुंचे थे।

Naina chautala, naya haryana, नया हरियाणा

5 जनवरी 2019



नया हरियाणा

एसडीएम कार्यालय के बाहर किसानों का धरना 12 वें दिन भी जारी रहा जहां किसानों ने राष्ट्रीय किसान संघठन के बैनर तले 13 सूत्री मांगों को लेकर नारेबाजी कर सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया तो जेजेपी नेता नैना सिंह चौटाला के बाद दूसरे दिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉक्टर केवी सिंह अपने कार्यकर्ताओं के साथ धरना देकर अपना समर्थन दिया तो भाजपा व जेजेपी नेताओं पर जुबानी वार किए।


डबवाली में किसानों के अनिश्चित कालीन धरने पर रोजाना तमाम पार्टियों के नेताओं द्वारा लगातार समर्थन देने का सिलसिला जारी है जहां कांग्रेस और जेजेपी नेताओं के बीच यानी एक ही परिवार के 2 लोगो के बीच वाक युद्ध भी विधानसभा में किसानों की आवाज नही उठाने के सवाल को लेकर जारी है।

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केवी सिंह ने नैना सिंह चौटाला पर विधानसभा में कोई सवाल नही पूछने की सफाई पर पलटवार करते हुए यहां तक कह दिया कि मुझे तो नैना की सदयस्ता पर शक है कि वे जेजेपी में है या इनेलो में है ।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पहले विधायक नैना को अपना पद स्पष्टीकरण करना चाहिए क्योंकि उन्होंने विधानसभा में इनेलो की ओर से कोई सवाल नही पूछा और उसी कागज पर हस्ताक्षर किए ।

साथ उन्होंने डबवाली विधायक नैना चौटाला पर निशाना सांधते हुए कहा कि नैना कह रही मेने किसानों की आवाज विधानसभा में रखी है, लेकिन हमें एक भी सबूत किसानो की मांग उठाने को लेकर दिखा दे।
एक तरफ तो वो इनेलो को गालियां देते हैं, और दूसरी तरफ विधानसभा में इनेलो के सदस्य बने हुए है।

धरने का समर्थन करते हुए कांग्रेस नेता डॉ केवी सिंह ने कहा कि इस सरकार में किसान ही नहीं हर आदमी दुखी है, हमारे प्रदेश का मुख्यमंत्री को में निकम्मा तो नहीं कहूँगा, लेकिन इस मुख्यमंत्री की शासन और प्रशासन पर बिल्कुल भी पकड़ नहीं है, इसलिए में कहूँगा की अबतक का सबसे असफल मुख्यमंत्री इस भाजपा सरकार में हमारे को मिला है, ये प्रदेश का विकास कभी नहीं करवा सकते।


बाकी समाचार