Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 26 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

मांगेराम गुप्ता ने दिया सभी दलों को आशीर्वाद, नहीं मिला टिकट रूपी प्रसाद

जींद उपचुनाव में मांगेराम गुप्ता ने अपनी साख लगातार कम की है।

Jind Upchunav, Manghera Gupta, Abhay Singh Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

5 जनवरी 2019



नया हरियाणा

जींद उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ी हुई हैं और इसी को लेकर प्रतिपक्ष नेता अभय सिंह चौटाला शुक्रवार रात को मांगेराम गुप्ता के आवास पर पहुंचे और करीब एक घंटे तक बंद कमरे में बातचीत हुई. जिसके बाद कयासों के अंबार लग गए। जो कि स्वाभाविक भी थे, क्योंकि पहले मांगेराम के घर दुष्यंत मिलने आए थे। उसके बाद जेजेपी के बाद बीजेपी में जाने की खबरें दिनभर चली थी। जो शाम होते-होते अंधकार में मिल गई। 

 यहां पर मीडिया से बातचीत करते हुए अभय चौटाला ने कहा  कि मांगेराम गुप्ता से उनके पारिवारिक संबंध रहे हैं और आज उनसे आशीर्वाद लेने आया हूं। उनके दादा देवीलाल और उनके पिता ओमप्रकाश चौटाला के साथ लगाव रहा है। यहाँ पर मांगेराम गुप्ता ने अभय से मुलाकात करने के बाद कहा कि उन्होंने अभय सिंह का घर पहुंचने पर स्वागत किया है और उन्हें अपना राजनीतिक आशीर्वाद भी दिया है।

मांगेराम पुत्रमोह में सभी दलों के नेताओं को आशीर्वाद देने में तो सफल रहे, परंतु खुद के बेटे को टिकट रूपी प्रसाद दिलवाने में सफल नहीं हो पा रहे। जिसके कारण उन्होंने सभी पार्टियों की खाक छान ली। राजनीति संभावनाओं का खेल तो है ही धैर्य की भी राजनीति बहुत जरूरत होती है। जो फिलहाल मांगेराम में कहीं नजर नहीं आ रही है। हाल फिलहाल के सारे घटनाकर्मों ने मांगेराम का राजनीतिक व व्यक्तिगत कद काफी घटा दिया है। जींद उपचुनाव में कौन जीतेगा यह तो वक्त ही बताएगा परंतु इन उपचुनावों में मांगेराम गुप्ता ने अपनी साख जरूर खो दी है।

 


बाकी समाचार