Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 18 जनवरी 2021

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

दुष्यंत चौटाला ने अमित शाह से मांगी हिसार के लिए सौगात

दुष्यंत चौटाला ने रोहतक में प्रदीप देशवाल पर हुए हमले की कड़ी निंदा की.

Dushyant Chautala, Amit Shah, Hussar for Sauga, Pradeep Deshwal, JJP, naya haryana, नया हरियाणा

4 जनवरी 2019



नया हरियाणा

दुष्यंत चौटाला ने हिसार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जींद के बाय इलेक्शन के लिए जेजेपी पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने कहा कि हमें इलेक्शन कमिशन की अप्रूवल की जरूरत है. जिसमें हम नाम के साथ मैदान में उतर जाए. उन्होंने कहा कि आज भी हमारी टीम इलेक्शन कमिशन में गई थी और हमें आश्वासन दिया गया है कि सोमवार तक हमें लैटर इशू  कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि यदि फिर भी कोई अड़चन रहती है तो इस सूरत में भी जेजेपी मैदान में उतरेगी.
दुष्यंत चौटाला ने रोहतक में प्रदीप देशवाल पर हुए हमले की कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा कि प्रशासन पूरी तरह से विफल है जहां बच्चे हथियार लेकर कैंपस में खुलेआम घुस रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारे छात्र संगठन के प्रधान के ऊपर जानलेवा हमला किया गया है. जिसमें कांग्रेस के छात्र संगठन का नाम सामने आ रहा है. उन्होंने कहा कि घटना को अंजाम देने वाले एनएसयूआई के पदाधिकारी हैं. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पुलिस को चाहिए कि वह जल्दी से जल्दी घटना में आरोपी के सभी लोगों को गिरफ्तार करने का काम करे. और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देने का काम करें. दुष्यंत चौटाला ने 9 जनवरी को हिसार में अमित शाह के दौरे पर बोलते हुए कहा कि 4 साल में हिसार को कोई सौगात नहीं दी गई. यदि सही में हिसार को सौगात देनी है तो अमित शाह को चाहिए कि वह हिसार एयरपोर्ट से नियमित फ्लाइट दें.


बाकी समाचार