Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 24 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जानिए इनसो अध्यक्ष प्रदीप देशवाल पर किस पार्टी नेता ने किया हमला

इनसो अध्यक्ष प्रदीप देशवाल पर रोहतक में आज सुबह जानलेवा हमला किया गया था।

INSO President Pradeep Deswal, attacked in Rohtak, naya haryana, नया हरियाणा

4 जनवरी 2019



नया हरियाणा

इनसो प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप देशवाल का हाल जानने पीजीआई अजय चौटाला पहुंचे। उन्होंने कहा कि बिगड़ी कानून व्यवस्था के चलते इस तरह का हमला हुआ है।  एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप है।  कांग्रेस को बताया गुंडा तत्व की पार्टी।  जींद उपचुनाव को लेकर भी किया जीत का दावा। कार्यकताओं को संगठित करने को लेकर काम हो रहा है। पार्टी को सिंम्बल नही मिला तो आयोग जो चिंह देगा उसी पर ही लड़ेंगे चुनाव। जल्द ही प्रत्याशी की घोषणा करेंगे।

गौरतलब है कि 

हमले में प्रदीप देशवाल के सिर पर गंभीर चोट आई है. प्रदीप को गंभीर हाला में पीजीआई रोहतक भर्ती करवाया गया है.INSO के प्रदेश अध्यक्ष पर जानलेवा हमला हुआ है।
प्रदीप देसवाल को गंभीर चोटें आई हैं। रोहतक में हुआ प्रदीप पर हमला। प्रदीप देसवाल को सिर में गंभीर चोट आई हैं।  ट्रॉमा सेंटर में करवाया गया भर्ती।  देसवाल की गाड़ी भी हमलावरों ने तोड़ी।  प्रदीप के भाई की लाइसेंसी रिवॉल्वर भी छीनी।

हमले के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। रोहतक में इनसो प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देशवाल पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. ये हमला रोहतक के महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के लॉ डिपार्टमेंट के बाहर किया गया. हमले में प्रदीप देशवाल के सिर पर गंभीर चोट आई है. प्रदीप को गंभीर हाला में पीजीआई रोहतक भर्ती करवाया गया है. ट्रॉमा सेंटर में प्रदीप देशवाल का इलाज चल रहा है. फिलहाल हमलावरों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो हमलावर जल्द ही उनकी गिरफ्त में होंगे.


बाकी समाचार