Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 1 अक्टूबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

इनसो अध्यक्ष प्रदीप देशवाल पर जानलेवा हमला

फिलहाल हमलावरों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

INSO president Pradeep Deshwal shot dead, Maharishi Dayanand University Rohtak, Rohtak PGI, naya haryana, नया हरियाणा

4 जनवरी 2019



नया हरियाणा

हमले में प्रदीप देशवाल के सिर पर गंभीर चोट आई है. प्रदीप को गंभीर हाला में पीजीआई रोहतक भर्ती करवाया गया है.INSO के प्रदेश अध्यक्ष पर जानलेवा हमला हुआ है।
प्रदीप देसवाल को गंभीर चोटें आई हैं। रोहतक में हुआ प्रदीप पर हमला। प्रदीप देसवाल को सिर में गंभीर चोट आई हैं।  ट्रॉमा सेंटर में करवाया गया भर्ती।  देसवाल की गाड़ी भी हमलावरों ने तोड़ी।  प्रदीप के भाई की लाइसेंसी रिवॉल्वर भी छीनी।

हमले के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। रोहतक में इनसो प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देशवाल पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. ये हमला रोहतक के महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के लॉ डिपार्टमेंट के बाहर किया गया. हमले में प्रदीप देशवाल के सिर पर गंभीर चोट आई है. प्रदीप को गंभीर हाला में पीजीआई रोहतक भर्ती करवाया गया है. ट्रॉमा सेंटर में प्रदीप देशवाल का इलाज चल रहा है.

फिलहाल हमलावरों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो हमलावर जल्द ही उनकी गिरफ्त में होंगे.


बाकी समाचार