Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 26 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

ब्राह्मण समाज के लोगों को एकजुट होने की जरूरत : कुलदीप शर्मा

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएंगे, वैसे-वैसे जातिगत राजनीति अपने चरम पर पहुंच जाएगी। 

People of Brahmin society need to unite, Nuh, Mewat, Kuldeep Sharma, Former Congress leader and former Assembly Speaker Haryana and MLA, naya haryana, नया हरियाणा

3 जनवरी 2019



नया हरियाणा

कांग्रेस  के पूर्व वरिष्ठ नेता व पूर्व विधानसभा स्पीकर हरियाणा एवं विधायककुलदीप शर्मा  ने ब्राह्मण समाज को एकजुट होने को कहा है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएंगे, वैसे-वैसे जातिगत राजनीति अपने चरम पर पहुंच जाएगी। 

नूंह पटेल वाटिका में गुरूवार को ब्राह्मण समाज के लोगों की एक बैठक आयोजित हुई। बैठक का आयोजन विप्र फाउंडेशन की ओर किया गया। जिसमें नूंह जिले के अलावा गुड़गांव, फरीदाबाद, पलवल सहित राजस्थान के अलवर जिले के ब्राह्मण समाज के लोगों ने भाग लिया। विप्र फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि संस्था समाज के लोगों के हित को लेकर कार्य कर रही है। संस्था का उद्देश्य ब्राह्मण समाज के लोग एकत्रित होकर आगे बढ़े।

समाज के गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आए और उनकी आर्थिक रूप से मदद करें। उन्होंने कहा कि संस्था पूरे राष्ट्रीय स्तर पर कार्य कर रही है। जिसमें समाज के बड़े-बड़े लोग जुड़े हुए है। सभी समाज के लोगों को आगे बढ़ाने का काम कर रहे है ताकि ब्राह्मण समाज किसी से पीछे न रह सके। उन्होंने कहा कि समाज के आगे बढ़ाने के लिए राजनीति में भी कदम रखना जरूरी है। इसलिए हम सभी को समाज के बच्चों की शिक्षा, स्वास्थ्य व रोजगार पर ध्यान देने की जरूरत है। संस्था डोर-टू-डोर अभियान के तहत जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित कर समाज के लोगों को एकजुट होने की अपील कर रहे है।

नूंह जिले में आयोजित कार्यक्रम में विप्र फाउंडेशन की ओर कार्यकारिणी का गठन किया। जिसके तहत विप्र फाउंडेशन की ओर से शिवराम शर्मा को फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि विप्र फाउंडेशन समाज के गरीब लोगों की मदद करता है। शादी-विवाह, शिक्षा, रोजगार आदि को लेकर आर्थिक रूप से मदद प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि हमारा समाज कई श्रेणियों में बटा हुआ है। जिसके चलते समाज के लोग पिछड़ते जा रहे हैं। ऐसे में सभी को इस ओर ध्यान देते हुए समाज के लोगों का एक होना जरूरी है। वहीं नवनियुक्त विप्र फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष शिवराम शर्मा ने कहा कि जो जिम्मेदारी फाउंडेशन के पदाधिकारियों द्वारा सौंपी गई है उसे बखूबी रूप से निभाया जाएगा। समाज के लोगों को एकत्रित कर आगे बढ़ाया जाएगा। विप्र फाउंडेशन के कार्यों व उपलब्धियों के बारे में समाज के लोगों को अच्छे से बताया जाएगा।  


बाकी समाचार