Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 16 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

अजय सिंह चौटाला पहुंचे इनैलो नेता कुलजीत कुलड़िया के घर, गेहूं में मिलाया था पानी

एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पानी मिलाया जा रहा था. वो दुकान इन्हीं कुलजीत कुलड़िया की ही थी. 

Ajay Singh Chautala, JJP, Inelaw leader Kuljeet Kuldia, video viral, wheat was being mixed with water, the shop was owned by Kuljeet Kulia, Fatehabad Mandi, naya haryana, नया हरियाणा

3 जनवरी 2019

नया हरियाणा

जजपा संस्थापक डॉ.अजय सिंह चौटाला आज अपने करीबी रिश्तेदार और वरिष्ठ इनेलो नेता कुलजीत कुलड़िया के निवास पर पँहुचे ,अजय सिंह चौटाला करीब 1 घण्टा रुके और श्री कुलड़िया से बातचीत की ,गौरतलब है कि कुलड़िया इनेलो के दोफाड़ होने के बाद इनेलो व जजपा से दूरी बनाए हुए थे, अब दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद फतेहाबाद हल्के की राजनीति में नए समीकरण बन सकते हैं। गौरतलब है कि एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पानी मिलाया जा रहा था. वो दुकान इन्हीं कुलजीत कुलड़िया की ही थी. गेहूं की बोरियों पर जानबूझकर पानी डालने वाला वीडियो सच साबित निकला था।

एबीपी वायरल वीडियो रिपोर्ट

किसानों की खून-पसीनों से उपजे अनाज की उचित कीमत भले ही उन्हें नहीं मिल रहा हो. लेकिन अनाज के गोरखधंधे में शामिल व्यापारियों की चांदी है. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों 58 सेकेंड का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसके मुताबिक, एक शख्स जानबूझ कर गेहूं को गीला कर रहा है. वीडियो के जरिए दावा किया जा रहा है कि देश को नुकसान पहुंचाने के लिए गेहूं सड़ाया जा रहा है. पाइप से गेहूं की बोरियों को भिगोया जा रहा है. सोशल मीडिया पर दावा है कि देश को नुकसान पहुंचाने के लिए गेहूं को सड़ाने की साजिश वाला ये वीडियो हरियाणा के फतेहाबाद का है.

क्या है हकीकत?
जब इस वीडियो के विषय में पड़ताल की गई तो पता चला कि ये वीडियो पहले ही फतेहाबाद मार्केट कमेटी के संज्ञान में आ चुका है और इसकी जांच शुरु की जा चुकी है. फतेहाबाद मार्केट कमेटी की अब तक की जांच के मुताबिक गेहूं की बोरी में पानी डालने वाला मामला फतेहाबाद अनाजमंडी में दुकान नंबर 124 बी का है. जहां गेहूं की बोरी का वजन बढ़ाने और ज्यादा मुनाफे के लिए व्यापारी बोरियों के ऊपर पानी डाल रहे हैं.

एबीपी न्यूज़ से फतेहाबाद मार्केट कमेटी के सचिव संजीव कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. व्यापारियों के साथ और कौन इस तरह के काम में शामिल है इस बात का पता लगाया जा रहा है. पूरी जांच होने के बाद अपराधियों को सजा दी जाएगी. हमारी पड़ताल में गेहूं की बोरियों पर जानबूझकर पानी डालने वाला वीडियो सच साबित हुआ.

124 बी दुकान कुलजीत कुलड़िया एंड ब्रदर्स का है. जानकारी के मुताबिक, दुकान नंबर 124 बी के मालिक इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कुलजीत कुलड़िया हैं. (एबीपी से साभार)


बाकी समाचार