Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

मंगलवार, 22 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

कांग्रेस आतंकवादियों के प्रति सहानुभूति रखने व उनका समर्थन की दोषी: मनोहर लाल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और उनके वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं का चेहरा जनता के सामने बेनकाब हो चुका है.

Congress, Rahul Gandhi, Terrorist in the case of Sohrabuddin Sheikh, former Home Minister of Gujarat and BJP national Amit Shah, sympathy for the terrorists, convicted of their support, Manohar Lal, naya haryana, नया हरियाणा

3 जनवरी 2019

नया हरियाणा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि कांग्रेस विपक्षी दलों को अपनी द्वेष की आग में झोंकने के लिए प्रशासनिक ढांचे का दुरुपयोग करने की दोषी है. सीबीआई की स्पेशल कोर्ट के फैसले से यह स्पष्ट हुआ है कि कांग्रेस ने आतंकवादी सोहराबुद्दीन शेख मामले में गुजरात के पूर्व गृह मंत्री व भाजपा राष्ट्रीय अमित शाह को राजनीतिक तौर पर बर्बाद करने के लिए संविधान को अपने पैरों तले रौंदने की नाकाम कोशिश की है. न्यायपालिका ने आखिरकार निर्दोष को सम्मान देते हुए कांग्रेस के मुंह पर करारा तमाचा मारा है.
सीएम ने पत्रकारों को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल ने सोहराबुद्दीन के प्रति सहानुभूति जताते हुए उसे किसी ने नहीं मारा और वह खुद मर गया, टिप्पणी की थी.  मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और उनके वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं का चेहरा जनता के सामने बेनकाब हो चुका है. यह विडंबना ही है कि एक आतंकवादी के मारे जाने पर एक राज्य के गृह मंत्री को तत्कालीन कांग्रेस सरकार के इशारे पर साजिश के तहत जेल में डाला गया.
कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में तत्कालीन मुख्यमंत्री, वर्तमान में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा सरकार को बदनाम करने के लिए यह सारा षड्यंत्र रचा गया था. कांग्रेस शुरू से ही आतंकवादियों के प्रति सहानुभूति जताती रही है और उसके समर्थन में खड़ी होती रही है. जिससे उनकी सच्चाई बार-बार जनता के सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को ऐसी ओछी हरकतों से बाज आकर नैतिक स्तर पर उत्थान करने की जरूरत है. ऐसी हरकतों की बदौलत ही कांग्रेस की विचारधारा और विश्वसनीयता अपने अंत की ओर बढ़ रही है.


बाकी समाचार