Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

मंगलवार, 22 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जांच तो अपने भ्रष्ट मंत्रियों की भी कराये जांच : अशोक तंवर

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार खत्म करने वाली सरकार खुद भ्रष्टाचार में घिरी।

Bhupendra Singh Hooda Corrupt, Corrupt ministers also investigated, Congress state president Ashok Tanwar, Haryana politics, Gurujram, naya haryana, नया हरियाणा

2 जनवरी 2019

नया हरियाणा

गुरुग्राम में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कांफ्रेंस करके बीजेपी पर निशाना साधा. अशोक तंवर ने आरोप लगाये कि बीजेपी एक तरफ तो भ्रष्टाचार को खत्म करने की बात करती है दूसरी तरफ बिल्डरों को फायादा पहुंचाकर उन्हीं की सरकार के कुछ लोग अपने जेब गर्म कर रहे हैं।

अशोक तंवर बीजेपी निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार सिर्फ वादों और जुमलों की सरकार है. बीजेपी एक तरफ तो भ्रष्टाचार को खत्म करने की बात करती है लेकिन दूसरी तरफ  गुरुग्राम में ही एक बिल्डर को फायदा पहुंचाने का मामला सामने आया है। जिसमें करोड़ों रुपए का घोटाला हुआ है. गुरुग्राम के सेक्टर-12 में 3.5 एकड़ जमीन को गलत और कानून का उल्लंघन करके बिल्डर को जमीन दी गई है. जबकि इस पूरे मामले में विजलेंस की जांच हुई है. लेकिन जांच की उस रिपोर्ट को दबाकर उसे फायदा पहुंचाया गया है. जो पूरी तरह से गलत है और इस पूरे मामले में करोड़ों रुपए का घोटाला किया गया है.

अशोक तंवर ने आरोप लगाया है कि इस जमीन को कानून पर ताक पर रख कर बिल्डर को दी गई है. वही इसके अलावा इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस जनता के बीच जायेगी. वही उन्होंने ये भी कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जो आरोप लगे है. वो राजनीति से प्रेरित है. यदि उनके खिलाफ आरोप लगाकर बीजेपी जांच करा रही है तो ऐसे मंत्रियों और अधिकारियों के खिलाफ भी जांच की जाये जो इस पूरे मामले में संलिप्त है. कांग्रेस सरकार जिस दिन सत्ता में आयेगी उसके आते ही इस पूरे मामले में एक इंच जमीन की जांच कराई जायेगी. जनता के रुपयों को बीजेपी हवा में उडा रही है.  अधिकारी और सरकार में बैठे नुमाइंदें अपनी जेब भर रहे हैं.

अशोक तंवर ने इस जमीन घोटाले को जींद के उपचुनाव में भी उठाने की बात कही. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बीजेपी की हर हरकत को जनता के बीच लेकर जायेगी. जिससे सरकार के चेहरे को जनता के सामने रखेगी. वही कांग्रेस के दफ्तर को तोड़कर वहा पार्किंग बनाने के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस का दफ्तर 1947 से है औऱ यदि सरकार उस पर गलत नियत से निगाह डालेगी तो कांग्रेस इस पर जवाब देगी.


बाकी समाचार