Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 26 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

बीजेपी की टक्कर में कोई नहीं, इनेलो आधी-आधी और कांग्रेस के टुकड़े-टुकड़े हुए पड़े हैं : अनिल विज

कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि जींद उपचुनाव के लिए बीजेपी की चुनाव समिति की कल बैठक है जिसमें उम्मीदवार के नाम पर चर्चा होगी। 

None in the BJPs collapse, Inld jjp half half, Congress has broken into pieces, Jind bye election, Anil Vij, naya haryana, नया हरियाणा

2 जनवरी 2019



नया हरियाणा

कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि जींद उपचुनाव के लिए बीजेपी की चुनाव समिति की कल बैठक है जिसमें उम्मीदवार के नाम पर चर्चा होगी। उपचुनाव में बीजेपी के मुक़ाबले में कोई नहीं है। 
 इनेलो आधी- आधी और कांग्रेस के टुकड़े - टुकड़े हुए पड़े हैं। बीजेपी जात-पात की राजनीति नही करती है और ना ही बीजेपी में इस तरह कुछ होता है। सब भारतवासी है हमें किसी की जाति का पता नही हैं।

उन्होंने कहा कि राफ़ेल के मुद्दे पर झूठे प्रचार कर रही है कांग्रेस।  सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले को भी कांग्रेस नहीं मान रही और केवल झूठ के सहारे है कांग्रेस। विज का आरोप शायद कांग्रेस विदेशी ताकत के इशारे पर देश को नीचा दिखाना चाहती है।  रॉफेल के मुद्दे पर लोकसभा में राहुल गांधी के भाषण पर कैबिनेट मंत्री अनिल विज का पलटवार। सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई राम मंदिर पर 4 तारीख शुरू होनी है।
सारी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और  राममंदिर पर इंसाफ मिलेगा।


बाकी समाचार