Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

मंगलवार, 22 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

सीएम खट्टर के बाद अब मंत्री का फेक वीडियो वायरल, मचा बवाल

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष की ओर से वायरल हुआ वीडियो.

CM Khattar, now the Minister's Fake Video Viral, Vaibhwal, Viral Video on behalf of District President APP, naya haryana, नया हरियाणा

2 जनवरी 2019

नया हरियाणा

हाल हो में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान से संबंधित एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर आप पार्टी के कार्यकर्ता सुर्खियों में हैं, जिसे लेकर पुलिस द्वारा पिछले दिनों आप पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया था। वहीं सरकार ने इस पोस्ट को फर्जी बताया था।

मगर आज फिर आप पार्टी के रेवाड़ी जिला अध्यक्ष द्वारा एक ऐसी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई, जिसे लेकर एक बार फिर आप कार्यकर्ता सुर्खियों में आ गए हैं। इस वीडियो के ऊपर लिखा गया है कि यह वीडियो बावल के विधायक एवं प्रदेश के जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ बनवारी लाल की एक मीटिंग में हो रही मार पिटाई से संबंधित है। इस वीडियो को आप भी देखिए। वीडियो में कुछ लोग एक सफेदपोश की थप्पड़ मुक्कों से पिटाई कर रहे है तो वहीं कुछ लोग इस सफेदपोश का बचाव भी करते दिखाई दे रहे हैं।

मगर जब हमने इस वीडियो की हकीकत जानने की कोशिश की तो पता चला कि यह मामला बावल का न होकर कहीं और का है और वीडियो में पिटते हुए दिखाई दे रहे ये सफेदपोश जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ बनवारीलाल नहीं है। इधर, मंत्री का नाम लेकर वायरल किए गए इस वीडियो के बाद मंत्री समर्थकों में भारी रोष है। उनका कहना है कि इस तरह फेक वीडियो वायरल करके आप कार्यकर्ता मंत्री को छवि को बदनाम कर रहे हैं, जिसे किसी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि डॉ बनवारीलाल बेदाग छवि के ईमानदार नेता हैं। सरकार को चाहिए कि ऐसे लोगो के खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाए।

विपक्षी दल इनैलो के पदाधिकारी भी आप पदाधिकारी की इस हरकत को दुर्भाग्यपूर्ण बता रहे हैं। उनका कहना है कि पहले ही आप पार्टी का हरियाणा में कोई वजूद नहीं है। ऊपर से इस तरह के ओच्चे हथकंडे अपनाकर किसी राजनेता को बदनाम करने की साजिश हो सकती है। वहीं जब इस वायरल वीडियो को लेकर आप पार्टी के जिला अध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने इस वीडियो पर सफाई देते हुए अपनी गलती स्वीकार की और कहा कि यह वीडियो गलती से पोस्ट हो गया था, जो कि यह मामला डॉ बनवारी लाल से जुड़ा हुआ नहीं है। वहीं इस मामले में जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ बनवारीलाल भी खासे नाराज हैं। उनका कहना है कि यह सिर्फ हमे बदनाम करने की साजिश है। जल्द ही इस पर कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। मगर कुछ भी हो, इस वीडियो के वायरल होने से इलाके में चर्चाओं का दौर जरूर शुरू हो गया है और आप कार्यकर्ता एक बार फिर सुर्खियों में दिखाई दे रहे हैं।


बाकी समाचार