Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 25 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जींद उपचुनाव में हमारी टक्कर बीजेपी से है, इनेलो अब कहीं नहीं है : अजय चौटाला

जींद उपचुनाव को लेकर राजनीति गर्माने लगी है.

Jind bye elections, BJP Haryana, INLD, Ajay Chautala, JJP,, naya haryana, नया हरियाणा

2 जनवरी 2019

नया हरियाणा

जेजेपी नेता अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि वह जींद  उपचुनाव में जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है। उन्होंने कहा कि जींद रैली से जननायक जनता पार्टी का जनाधार सिद्ध हो चुका है। उन्होंने कहा कि आज दुष्यंत चौटाला द्वारा आज जींद में बैठक ली जा रही है और बैठक के बाद किसी भी समय उम्मीदवार की घोषणा की जा सकती है। अजय सिंह चौटाला आज सिरसा में अपने आवास पर मीडिया से बात कर रहे थे। 

अजय सिंह चौटाला ने पूर्व मंत्री मांगेराम गुप्ता के परिवार से जेजेपी के जींद उपचुनाव में उतारे जाने की चर्चा पर कहा कि यह उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं है। जींद उपचुनाव के लिए उम्मीदवार का फैसला कोर कमेटी करेगी। अजय सिंह ने कहा कि उनका मुकाबला केवल सरकार से होगा यानी उन्होंने भाजपा से मुकाबला होने की बात कही, साथ ही उन्होंने कहा कि इनेलो अब कहीं नहीं है. आने वाले समय में लोग यह साफ कर देंगे। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला के मां से राजनीति सीखने के बयान पर निशाना साधा और बिना अभय सिंह का नाम लिए उन्होंने कहा कि जो लोग मां से राजनीती सीखते है वे लोग हमेशा आगे बढ़ते हैं। 

साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी का सदस्य्ता अभियान  लगातार जारी रहेगा और साफ  छवि के अच्छे लोग पार्टी में जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मोबाइल एप्प के माध्यम से लगातार अभियान जारी रहेगा। हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन के पूर्व चेयरमैन व जेजेपी नेता अमीर  चावला ने कहा कि जिले में जेजेपी का सदस्यता  अभियान लगातार जारी है जिसकी शुरूआत गांव ताजिया से कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार का समर्थन लोगों का जननायक जनता पार्टी को मिल रहा है आने वाले समय में यह पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी। उन्होंने जींद उपचुनाव में जीत का दावा किया।

 


बाकी समाचार