Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 24 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जींद में जेजेपी ने दिया आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका

जींद में होने वाले उपचुनावों में दलबदल की राजनीति शुरू हो गई है.

Jind elections, JJP, Dushyant Chautala, Naveen Jai Hind, Aam Aadmi Party, big shock, naya haryana, नया हरियाणा

2 जनवरी 2019



नया हरियाणा

जींद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को जींद उप-चुनाव से पहले जींद में ही बड़ा झटका लगा है। उसके जींद हलका प्रधान लक्ष्मीनारायण बंसल आम आदमी पार्टी छोड़ सांसद दुष्यंत चौटाला की जजपा में शामिल हो गए। 

 जींद में पत्रकार स मेलन में लक्ष्मीनारायण बंसल ने आम आदमी पार्टी छोड़ सांसद दुष्यंत चौटाला की जजपा में शामिल होने का ऐलान करते हुए कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अच्छे इंसान हैं। केजरीवाल की नीतियां जननायक देवीलाल की नीतियों जैसी हैं लेकिन हरियाणा में आम आदमी पार्टी के संगठन में कुछ बेइमान लोगों का कब्जा है। यह लोग नहीं चाहते कि पार्टी में अच्छे लोग रहें। 

उन्होंने यह भी कहा कि सांसद दुष्यंत चौटाला भी जननायक देवीलाल की नीतियों पर चल रहे हैं। उनकी सोच अरविंद केजरीवाल जैसी है। इसी कारण उन्होंने जेजेपी में शामिल होने का फैसला किया है। जींद उप-चुनाव में अपनी टिकट को लेकर बंसल ने कहा कि पार्टी के सर्वे में वह विनिंग उ मीद्वार हों तो उन्हें टिकट मिलनी चाहिए। 

इस मौके पर जेजेपी के सोनीपत लोकसभा प्रभारी सुरेश मित्तल ने कहा कि जेजेपी जल्द जींद उप-चुनाव के लिए अपना उ मीद्वार कोर कमेटी की बैठक के बाद घोषित कर देगी। यह फैसला डा. अजय चौटाला और सांसद दुष्यंत चौटाला जींद हलके की जनता की राय के आधार पर लेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इस उप-चुनाव में जीत उनकी पार्टी की होगी।
 


बाकी समाचार