Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 16 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

5 मेयरों के चुनाव में जनता विपक्ष को आईना दिखा चुकी है : मनोहर लाल

उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव के तुरंत बाद किसानों को पेंशन देने की घोषणा की जाएगी

5 Mayors election, the opposition has shown the mirror to the opposition, Manohar Lal khattar, Captain Abhimanyu, naya haryana, नया हरियाणा

2 जनवरी 2019

नया हरियाणा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का कहना है कि 2019 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दोबारा भाजपा की सरकार बनना तय है. मुख्यमंत्री के अनुसार कुछ राजनीतिक पार्टियों को 3 राज्यों के चुनाव में जीत मिलने से गलतफहमी हो गई थी. जिसका जवाब हरियाणा में हुए 5 नगर निगम के मेयर के चुनाव नतीजों में दे दिया है.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हम जींद चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वहां भी व्यवस्था परिवर्तन पार्टी करके दिखाएगी. जींद में हुए अब तक किसी भी चुनाव में भाजपा ने वहां से जीत दर्ज नहीं की है. इसलिए भी जींद उपचुनाव भाजपा के लिए जीतना बहुत जरूरी है.

उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव के तुरंत बाद किसानों को पेंशन देने की घोषणा की जाएगी. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला के नेतृत्व वाली पांच विधायकों की कमेटी किसानों की पेंशन पर होमवर्क लगभग पूरा कर चुकी है. मुख्यमंत्री ने लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ होने की संभावना से इंकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि सभी चुनाव समय पर हुए उपचुनाव के लिए प्रत्याशी भी जल्द घोषित कर दिया जाएगा. इसी सप्ताह भाजपा की प्रांतीय चुनाव समिति की बैठक होगी. इसमें जींद के संभावित उम्मीदवारों के नामों पर मंथन होगा.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि राज्य सरकार चुनावी साल में सिर्फ घोषणा करेगी. जिन्हें पूरा किया जा सकेगा. तमाम घोषणाओं को पूरा करने में तेजी लाई जाएगी. यह साल जनता की भलाई का साल है. इस साल में जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए फैसले लिए जाएंगे. इस मौके पर सीएम के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर, सीएम के मीडिया सलाहकार राजीव जैन समेत सभी प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.


बाकी समाचार