Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 16 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

जेजेपी के लिए नोट और वोट दोनों देने पड़ेंगे : दुष्यंत चौटाला

1986 के जींद के सम्मत हरियाणा सम्मेलन में चौधरी देवीलाल ने लोगों से एक नोट, एक वोट की अपील की थी.

JJP will have to give both notes and votes, Dushyant Chautala, 1986, Jind's consent Haryana conference, Chaudhari Devi Lal, a note from the people, had a vote of appeal, naya haryana, नया हरियाणा

1 जनवरी 2019

नया हरियाणा

दुष्यंत चौटाला की नई पार्टी जन नायक जनता पार्टी ने अंबाला में नये साल के पहले दिन ही सदस्यता अभियान शुरू कर 2019 की तैयारियों का एलान कर दिया। JJP के अंबाला लोकसभा प्रभारी के सी बांगड़ इस दौरान मौजूद रहे। उन्होंने कहा एक नोट एक वोट उनकी पार्टी का लक्ष्य है और देवी लाल की नीतियों के साथ वे आगे बढ़ेंगे। नई पार्टी की घोषणा करने वाले दुष्यंत चौटाला ने अलग राजनीति की शुरूआत करते हुए चौधरी देवीलाल के अंदाज में नजर आए। जिस प्रकार 1986 के जींद के सम्मत हरियाणा सम्मेलन में चौधरी देवीलाल ने लोगों से एक नोट, एक वोट की अपील की थी, ठीक उसी प्रकार दुष्यंत चौटाला ने भी एक वोट व एक नोट की मांग की। उन्होंने कहा कि फिलहाल पार्टी का कोष खाली है। लोग इसमें अपना योगदान दें।

युवा सांसद दुष्यंत चौटाला की पार्टी जन नायक जनता पार्टी की सदस्यता के लिए पार्टी कार्यकर्ताओ ने अभियान शुरू कर दिया है। नये साल के पहले ही दिन अंबाला से इसकी शुरुआत हुई और इस दौरान JJP के अंबाला लोकसभा प्रभारी के सी बांगड़ मौजूद रहे। JJP के सदस्यता फार्म में देवी लाल व दुष्यंत चौटाला की तस्वीर लगाई गयी है तो वहीँ पार्टी का संकल्प भी इस सदस्यता फार्म में दिया गया है। जो देवी लाल की नीतियों को दर्शाता है। पार्टी का लक्ष्य प्रदेश में 30 लाख सदस्य बनाना है। के सी बांगड़ ने इस दौरान कहा कि उनकी पार्टी देवी लाल की नीतियों पर चलेगी और एक नोट एक वोट उनकी पार्टी का लक्ष्य है। 

अंबाला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए जन नायक जनता पार्टी के अंबाला लोकसभा प्रभारी के सी बांगड़ ने कहा चुनाव में नेता और उम्मीदवार मायने रखते हैं उन बातो को नकारा नही जा सकता। यह चुनाव सभी के मिश्रण से लड़ा जायेगा।  इन्डियन नेशनल लोकदल के हर कार्यक्रम में यह कहा जाता है कि जो पार्टी छोड़ चले गये हैं उनके जाने से कोई फर्क नही पड़ेगा वे लोग निष्क्रिय थे। इस पर JJP के अंबाला प्रभारी के सी बांगड़ ने कहा उन्हें 28 जनवरी को इसका जवाब पूरे प्रदेश के लोगो को मिल जायेगा। 


बाकी समाचार