Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 27 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

सीएम मनोहर लाल के ऑफिस का फर्जी अधिकारी बनकर मांगी मंथली

सीएम ऑफिस के नाम पर जनता के भीतर आखिर डर क्यों बनाया हुआ है?

CM Manohar Lal, False Officer of Office, sought Monthly, naya haryana, नया हरियाणा

1 जनवरी 2019



नया हरियाणा

अंबाला शहर के मीट विक्रेता को कपिल नाम का एक व्यक्ति खुद को सीएम मनोहर लाल के ऑफिस का अधिकारी बताकर फोन पर धमकाकर मंथली मांग रहा था। कपिल पर अंकित मीट शाप नाहन हाऊस  संचालक ने एक मुश्त एक मोटी रकम मांगने के आरोप भी लगाए हैं.

कपिल पर यह भी आरोप है कि उसने कहा था कि यदि सभी मीट विक्रेताओं ने हर माह उसे मंथली न दी तो वह उन सबकी दुकाने बंद करवा देगा। इसके बाद मीट विक्रेताओं की एसोसिएशन की कुछ दिन पहले एक मीटिंग भी हुई थी। जिसमें सभी ने आपस में निर्णय लिया था कि इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी जाएगी.

इसके बाद अंकित ने शहर थाना में शिकायत दी थी कि कपिल खुद को सीएम ऑफिस का रिकवरी इंस्पेक्टर बता कर फोन कर रहा है और रुपयों की मांग कर रहा है. बाद में उन्होंने अपने स्तर पर जांच की तो पता चला कि कपिल नहान हाउस का ही रहने वाला है. पुलिस को इस संबंध में फोन की रिकॉर्डिंग भी सौंपी गई है. पुलिस ने कपिल के खिलाफ 384 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सीएम ऑफिस के नाम पर की जा रही इस ठगी का खुलासा जल्द ही हो गया. वरना इन मीट शॉप वालों को सीएम ऑफिस के नाम पर डरा कर मंथली देनी पड़ती. सीएम ऑफिस के नाम पर जनता के भीतर आखिर डर क्यों बनाया हुआ है? यह सवाल भी उठाया जाना जरूरी है।

 


बाकी समाचार