Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 25 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

दूसरे खेमों में गए रोहतक लोकसभा के कांग्रेसियों से बढ़ा रहे हैं दीपेंद्र हुड्डा नजदीकियां

भ्रष्याचार का खुलासा करने के कारण इनसे हुड्डा गुट ने दूरियां बना ली थी.

Rohtak Lok Sabha, Congress camp, Hooda group, Bhupinder Singh Hooda, Kumari Selja, Ashok Tanwar, Randeep Surjewala, Deepender Hooda, naya haryana, नया हरियाणा

1 जनवरी 2019

नया हरियाणा

आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा गुट ने रूठे हुए को मनाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के सुपुत्र दीपेंद्र हुड्डा कल देर शाम बहादुरगढ़ पहुंचे और काफी लंबे समय से नाराज चल रहे कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात की। पत्रकारों से बातचीत में  सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने ने कहा कि जींद उप चुनाव में कांग्रेस भारी बहुमत से जीतेगी। पहले जींद ओर बाद में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी। सांसद हुड्डा ने सभी प्रदेशवासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं भी दी।

बहादुरगढ़ पहुंचे सांसद दीपेंद्र हुड्डा कांग्रेस पंचायती राज प्रकोष्ठ के महासचिव सतपाल राठी और महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं बहादुरगढ़ नगर परिषद की पार्षद नीना राठी के घर पहुंचे। दरअसल यह दोनों बहादुरगढ़ नगर परिषद में कांग्रेस और बीजेपी की मिली भगत से बढ़ रहे भ्रष्टाचार को उजागर करने पर हुड्डा गुट से दूर हो गए थे। दोनों के कुमारी शैलजा और रणदीप सिंह सुरजेवाला से बढ़ती नजदीकियों और नीना राठी की महिला कांग्रेस में सक्रियता से बढ़ते कद से भी हुड्डा गुट भविष्य में कोई नुकसान न हो, इसके लिए प्रयास कर रहा है। सांसद दीपेंद्र हुड्डा तंवर गुट के नेता सतीश छिक्कारा के घर भी गए। यह सभी नेता कभी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नजदीकी माने जाते थे। लेकिन अनदेखी और बेरुखी के चलते सभी स्थानीय नेताओं ने भूपेंद्र हुड्डा से दूरी बना ली और कांग्रेस के अलग-अलग खेमों में अपनी जगह बनाई है। चुनाव नजदीक है तो ऐसे में रूठे हुए को मनाने की कोशिशें भी शुरू कर दी गई है। हालांकि दीपेंद्र हुड्डा ने रूठे हुओं को मनाने की कोशिश के सवाल पर हंस कर जवाब दिया और सभी स्थानीय नेताओं को अपना पुराना साथी करार दिया।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जींद उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी भारी बहुमत से जीत दर्ज करेगी। पहले जींद विधानसभा और बाद में लोकसभा चुनाव में भी प्रदेश की सभी 10 सीटों पर कांग्रेस का कब्जा होगा। सांसद दीपेंद्र का कहना है कि जिस तरह से 3 प्रदेशों में एक ही दिन बीजेपी को कांग्रेस ने सत्ता से बाहर किया है। आने वाले समय में उसी तरह पूरे देश में बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के समय में मंजूर कामों को अब तक नहीं करवाने पर भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सांसद दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि कांग्रेस के समय में मंजूर की गई बड़ी योजनाओं को छोटा कर दिया गया और काफी सारी योजनाओं में गड़बड़ी हुई की गई है। सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस के कार्यकाल में पहले से ही हो चुके काम को अब दोबारा से अमृत योजना के तहत करवाने पर भी रोष जाहिर किया और नगर परिषद के बोर्ड और अधिकारियों की जांच की मांग भी सरकार से की। यहां दीपेंद्र हुड्डा ने स्थानीय बीजेपी विधायक नरेश कौशिक पर भी जमकर निशाना साधा और कौशिक को विकास कार्यों में रोड़ा अटका आने वाला करार दिया।


बाकी समाचार