Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

शुक्रवार, 22 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के निशाने पर हुड्डा और चौटाला

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि निगम चुनावों में सारे दल करनाल में मिलकर दलदल हो गए.

Chief Minister Manohar Lal, on target, Bhupinder Singh Hooda, Abhay Singh Chautala, Haryana Assembly, Haryana politics, naya haryana, नया हरियाणा

29 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

हरियाणा विधानसभा के एक दिन के शीतकालीन सत्र में जहां जनहित के मुद्दों पर सियासत पूरी तरह से हावी रही. वहीं लोकसभा और विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सत्ता पक्ष और विपक्ष ने भी एक- दूसरे की घेराबंदी का कोई अवसर नहीं छोड़ा. 

कांग्रेसी-इनेलो के मेल पर चुटकी लेते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि निगम चुनावों में सारे दल करनाल में मिलकर दलदल हो गए. भानुमति का कुनबा जुड़कर भी जीत हासिल नहीं कर पाया. इस पर कांग्रेस विधायक कुलदीप शर्मा बोले कि पहला ऐसा सीएम देखा जिसे निकाय चुनावों में हर गली, हर घर जाना पड़ा. मनोहर लाल ने जवाबी हमले में कहा कि हम सोचते थे जनता इनको चारों खाने चित करेगी, लेकिन जनता ने तो इन्हें पांचों खाने चित कर दिया. सीएम मनोहर लाल और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बीच भी तकरार देखने को मिली.
हुड्डा के लगाए गए आरोपों को मनोहर लाल ने अपने शेर से जवाब दिया कि 'अब तो आप के गुनाहों का हिसाब खुदा पर छोड़ दिया याद रखना जम्हूरियत में जनता ही खुदा होती है'.
नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने एसवाईएल का राग छेड़ते हुए कहा कि वह किसान की बात कर रहे हैं अगर कोई तकलीफ है तो बताएं. जिस पर सीएम ने स्पीकर से कहा कि अभय चौटाला सदन का समय खराब कर रहे हैं. तभी अभय चौटाला ने पलटवार करते हुए कहा कि सदन का समय सत्ता पक्ष बर्बाद करता है या हम. अभय चौटाला ने सीएम पर विधान सभा स्पीकर के अधिकारों का हनन करने के आरोप लगाए. अभय ने इस बात पर कड़ी आपत्ति जताई कि विधानसभा के इतिहास के इतिहास में पहली बार विधानसभा को किस प्रकार संचालित किया जाए. इसके निर्देश सरकार द्वारा दिए जा रहे हैं. सदन में अपनी बात रखते हुए सीएम ने अंत में कहा कि 'मेरे जुनून का नतीजा जरूर निकलेगा, इसी स्याह समुंदर से नूर निकलेगा'.


बाकी समाचार