Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 24 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

मुख्यमंत्री के खिलाफ फेक खबर फैलाने वालों के खिलाफ होगा केस दर्ज

सोशल मीडिया पर वायरल खबर फैलानों वालों के खिलाफ होगी कड़ी कारवाई.

Case against Chief Minister against spreading news, naya haryana, नया हरियाणा

28 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

फेसबुक पर वायरल हो रही सीएम मनोहर लाल की एक खबर को बीजेपी आईटी सेल ने फैक न्यूज बताते हुए गुरुग्राम पुलिस को शिकायत दी है....बीजेपी आईटी सेल का आरोप है कि सोसलसाइट पर इस फैक न्यूज को फैलाकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल की छवि को खराब किया जा रहा है.

दरअसल सोसलसाइट पर सीएम मनोहर लाल के उस बयान को वायरल किया जा रहा है. जिसमें कहा गया है कि वो सिर्फ एक बरादरी के मुख्यमंत्री है. भारतीय जनता पार्टी की आईटी सेल के सदस्यों का आरोप है कि ये बेबूनियाद खबर है. और इस खबर को अखबार नूमा कटिंग बनाकर सोसल मीडिया पर वायरल किया गया है. जो पूरी तरह से फर्जी है. उनका आरोप है कि इस बारे में आईटी सेल की तरफ से एक शिकायत दी गई है. जिसमें साफ तौर पर उस व्यक्ति का भी नाम दिया गया है. जिसकी फेसबुक से ये फैक न्यूज वायरल हुई है.

<?= Case against Chief Minister against spreading news; ?>, naya haryana, नया हरियाणा

बीजेपी पार्टी की आईटी सेल के सदस्यों ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचकर इसकी शिकायत दी और इस पूरे मामले में साइबर पुलिस स्टेशन में भी एक शिकायत दी है. जिसमें अनुरोध किया गया है कि इस वायरल फैक न्यूज के पीछे राजनीतिक संडयंत्र है जिसमें मुख्यमंत्री की छवि को खराब करने की कोसिस की जा रही है. इसी आधार पर इस वायरल खबर में ये भी साफ हुआ है कि जिस व्यक्ति की सोसल साइट से ये वायरल हुआ है उसका भी नाम से शिकायत दी गई है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच का पूरा आश्वासन दिया है.


बाकी समाचार