Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 16 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

लोकसभा चुनाव का प्रभारी बनाए जाने पर कैप्टन अभिमन्यु ने जताया आभार

कैप्टन अभिमन्यु ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का उन्हें पंजाब और चंडीगढ़ का लोकसभा चुनाव प्रभारी बनाए जाने पर आभार व्यक्त किया है।

In charge of 2019 Lok Sabha elections, Punjab, Chandigarh, Capt Abhimanyu, Prime Minister of India Narendra Modi, National President of BJP Amit Shah, naya haryana, नया हरियाणा

26 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

हरियाणा सरकार में वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु को बीजेपी हाईकमान ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। उन्हें पंजाब और चंडीगढ़ का चुनाव प्रभावी नियुक्त किया गया है। कैप्टन अभिमन्यु भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता  भी रह चुके हैं। संगठनात्मक गतिविधियों का संचालन करने के वृहद अनुभव और जमीन से जुड़े मुद्दों और हिन्दी भाषी क्षेत्रों की कृषि आधारित आर्थिक स्थिति के बारे में गहरी समझ को देखते हुए उन्हें 2014 के लोकसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश और पंजाब में भाजपा का सह-प्रभारी बनाया गया था। वह नरेन्द्र मोदी की 2014 आम चुनाव प्रचार टीम के एक विश्वासपात्र सिपाही रहे हैं।

हरियाणा के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का उन्हें पंजाब और चंडीगढ़ का लोकसभा चुनाव प्रभारी बनाए जाने पर आभार व्यक्त किया है। कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि संगठन ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है वे उसे पूरी ईमानदारी और निष्ठा से निभाएंगे और पंजाब से अधिक से अधिक लोकसभा सीटें जीतने के लिए पंजाब के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर दिन रात मेहनत करेंगे. पार्टी संगठन द्वारा अहम जिम्मेवारी दिए जाने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पंजाब में भाजपा अधिक से अधिक सीटें और चंडीगढ की सीट दोबारा जीते इसके लिए जी जान से मेहनत की जाएगी. उन्होंने कहा कि वे पंजाब भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ मिलकर केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों और भाजपा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे. उन्होंने कहा कि देश की जनता ने गत साढे चार वर्ष के केंद्र सरकार के सुशासन को देखा है और देश में बदलाव महसूस किया है.

 


बाकी समाचार