Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 24 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

दुष्यंत की लोकप्रियता से बौखलाए इनेलो, कांग्रेस व भाजपा के नेता हाथ मिला सकते हैं : दिग्विजय चौटाला

उन्होंने कहा कि .तानाशाही और जातपात करने वालों के दिन लदे.

Digvijay Chautala, Rohtak University, Shahid Azam Udham Singh, Dushyant Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

26 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने रोहतक स्थित शहीद स्मारक पर पहुचं कर शहीद उधम सिंह सहित वीर शहीदो को नमन किया।दिग्विजय ने कहा की पूर्व की कांग्रेसी व अब भाजपाई सरकार ने हमेशा शहीदो के नाम का इस्तेमाल किया।उन्होंने शहीद भगतसिंह के नाम पर युनिवर्सिटी बनाने की मांग करते हुऐ कुलपति को ज्ञापन भी सौंपा।बता दे की इनसो के प्रयासों से शहर में जमीन पर गलत कब्जा किया गया था जिसे इनसो ने छुडाया और वहां पर अब शहीद के नाम पर युनिवर्सिटी खोलने की मांग की।दिग्विजय ने विधार्थियों की मांग पर होस्टल सुविधा, स्कोलरशिप, बसो की मांग भी । वहीं उन्होंने विरोधियों को आडेहाथो लेते हुऐ कहा है कि दुष्यंत चौटाला की बढती लोकप्रियता व बढ़ते ग्राफ से सभी पार्टियां इनैलो, कांग्रेस व भाजपा घबरा गई है व घबराकर इनेलो, कांग्रेसी व भाजपा के नेता हाथ मिला सकते है। ये सभी मिलकर एक उभरते हुए नौजवान को रोकना चाहते है। लेकिन प्रदेश की जनता आज पूरी तरह से सांसद दुष्यंत चौटाला व जननायक जनता पार्टी के साथ है। क्योंकि दुष्यंत की सोच विकास व प्रगति की है। जात-पात से ऊपर उठकर सबका विकास करने की बात कही।दिग्विजय का ढोल नगाड़ों व फूलमालाओं से भारी संख्या मे विधार्थियों ने स्वागत किया। यूनिवर्सिटी में भारी भीड़ से गदगद दिग्विजय चौटाला ने कहा की आज का युवा रोजगार पाने के लिये अपनी जान जोखिम मे डालकर सफर कर रहा है, लेकिन भाजपा सरकार उनकी नहीं सुन रही है। उन्होंने कहा की जींद रैली ने भविष्य के हरियाणा की नींव रख दी है। यह ऐसी पहली रैली है जिसमे जनता अपनी इच्छा से पहुंची। आज 36 बिरादरी के लोग जेजेपी को सता दिलाना चाहते है। अब हरियाणा में किसान, कमेरे, दलित, पिछडो के उत्थान,महिलाओं को सुरक्षा, युवाओं को रोजगार देने व शिक्षा के उत्थान की सरकार बनाऐंगे। इस मौके पर दिग्विजय चौटाला ने लोगों की समस्याएं भी सुनी व मौके पर ही सम्बंधित अधिकारियों को फोन कर समस्याएं हल करने को कहा।

पीला रंग उदारता तो हरा रंग खुशहाली का प्रतीक

दिग्विजय चौटाला ने कहा की पीला रंग उदारवाद का प्रतीक है वही हरा रंग खुशहाली को दर्शाता है। उन्होंने कहा की जल्द ही पार्टी का चुनाव चिन्ह मिल जाऐगा। दिग्विजय ने कहा का जनवरी, फरवरी तक समस्त संगठन की घोषणा कर ली जाऐगी व जल्द ही 1 बूथ 10 यूथ का अभियान चलाया जाएगा।

षड़यंत्र के तहत पार्टी से निकला

हमनें इनैलो नहीं छोड़ी, बल्कि एक षड़यंत्र रचकर दुष्यंत व मुझे निकाला गया, जिसका मकसद पार्टी पर कब्जा करना था। यहां तक की 10 साल की सजा काट रहे डॉ अजय सिंह चौटाला को भी निकाल दिया गया। जिसकी सजा जनता इन लोगों को देगी। उन्होंने कहा कि हम दोनों भाइयों को तो सीमित करके रखने की लगातार कोशिश की गई, रानियां हलका तक में हमें आने से रोका गया।

कांग्रेस छोड़ जेजेपी में शामिल

इस मौके पर  दर्जनों परिवारों ने कांग्रेस को अलविदा कहकर दिग्विजय चौटाला के नेतृत्व में जेजेपी जॉइन कर ली। दिग्विजय ने सभी को पूरा मान सम्मान देने की बात कही।


बाकी समाचार