Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 30 सितंबर 2020

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

ओमप्रकाश चौटाला के साथ मुलाकात को लेकर दुष्यंत चौटाला ने किया बड़ा खुलासा

ओमप्रकाश चौटाला द्वारा दुष्यंत चौटाला की पीठ थपथपाने को लेकर दोनों दलों के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है।

Om Prakash Chautala, meeting in jail, patting back, Digvijay Chautala, Dushyant Chautala, Jind bye election, naya haryana, नया हरियाणा

26 दिसंबर 2018



नया हरियाणा

28 दिसंबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा के सत्र को लेकर दुष्यंत ने सरकार निशाना साधते हुए कहा कि सरकार अपने आप को बचाने के लिए और जींद उपचुनाव को देखते हुए अपने चुनिंदा बिल पास करवाने के लिए 6 घंटे का सत्र बुला रही है। उन्होंने सत्र को बढ़ाने की मांग की।

भाजपा के विधायको द्वारा की गई बयानबाज़ी पर दुष्यंत ने कहा लोकसभा चुनाव आने तक 40 विधायक सी एम के खिलाफ होंगे। जींद उपचुनाव के लिए हम तैयार है,जींद उपचुनाव के बाद बदलाव आएगा, वो बदलाव जे जे पी लाएगी। जींद उपचुनाव के बहुत मायने हैं, इन चुनाव नातिजों का असर आने वाले विधानसभा चुनावों पर पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के साथ लगते राज्यों में भी जे जे पी का संगठन बनाया जाएगा। हरियाणा तक सीमित नहीं रहेगी जे जे पी। दादा ओम प्रकाश चौटाला से दुष्यंत चौटाला की मुलाकात के सवाल पर दुष्यंत ने कहा राजनीतिक तौर पर मेरी कोई मुलाकात नहीं हुई। पिछले कई दिनों से उनकी मुलाकात को लेकर दोनों पक्षों के बीच बयानबाजी चल रही थी। जिस सांसद दुष्यंत चौटाला पलटी मारते हुए साफ दिखे। मीडिया के सामने दिग्विजय चौटाला ने कहा था कि दादा ओमप्रकाश चौटाला ने दुष्यंत की पीठ थपथपाई थी। जिसका राजनीतिक अर्थ यह निकलता है कि दादा का नई पार्टी बनाने पर पूरा समर्थन व आर्शिवाद है. इस बयान के बाद इनेलो की तरफ से लगातार खंडन किया जा रहा है। आज दुष्यंत चौटाला ने दो टूक जवाब देने के बजाय चतुराई भरा जवाब देते हुए न तो मुलाकात की हां भरी और न मना ही किया। इनेलो प्रवक्ता ओमप्रकाश चौटाला के साथ मुलाकात का शुरू से खंडन करते रहे हैं। 


बाकी समाचार