Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 16 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

दुष्यंत चौटाला ने दिया चाचा अभय सिंह और मनोहर लाल को करारा जवाब

हरियाणा की राजनीति में गहमागहमी लगातार बढ़ती जा रही है.

Dushyant Chautala, uncle Abhay Singh, Manohar Lal, naya haryana, नया हरियाणा

26 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

सांसद दुष्यंत चौटाला ने चाचा अभय सिंह चौटाला पर ताना कसते हुए कहा कि जिस तरह से जींद में 9 दिसंबर को प्रदेशभर से 6 लाख से अधिक लोगों ने एकत्रित होकर 300 लोगों का टोला कहने वालों को करारा जवाब दिया है. उसी प्रकार जींद उपचुनाव में भी 2024 की बात करने वालों को भी जींद की धरती के लोग करारा जवाब देंगे. उन्होंने कहा कि हम प्रदेश के अंदर 2024 में सरकार बनाने की सोच कर नहीं चल रहे हैं बल्कि 2019 के लोकसभा और विधानसभा चुनाव का भी इंतजार नहीं करेंगे. हम तो जींद के उपचुनाव में ही ताल ठोकने के लिए तैयार हैं और इसे जीतने का दम भरेंगे.

दुष्यंत चौटाला ने नारनौंद में कहा कि खट्टर सरकार की कार्यप्रणाली से प्रदेश की जनता पहले ही दुखी थी. अब विधायकों ने बागी तेवर दिखाकर यह साबित कर दिया है कि भाजपा सरकार ना तो जनता को खुश कर पाई है और ना ही सरकार के कामकाज से उसके विधायक खुश हैं  हालात यह है कि बगावत सीएम साहब को सहन नहीं हुई और वह बौखला गए हैं. इसी कारण वह हमारे परिवार पर निशाना साध रहे हैं.

सीएम मनोहर लाल ने अहीरवाल की धरती पर परिवारवाद की राजनीति करने वाले पर तंज कसते हुए कहा था कि कुछ परिवार काम करके गुलामी करवाते हैं, जबकि हम काम करके अपने मुरीद बनाते हैं। जो कि परिवारवाद की राजनीति करने वाले सभी परिवारों पर जा कर लगी। राव इंद्रजीत भी उनके इस बयान से परेशान नजर आए, तभी उनके विधायकों ने बागी तेवर दिखाते हुए मनोहर लाल का विरोध करना शुरू किया है। मनोहर लाल भी उनकी हेकड़ी के सामने नरम पड़ते नहीं दिखाई दे रहे हैं।


बाकी समाचार