Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

बुधवार, 16 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय यादव ने बोला केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह पर हमला

अजय सिंह यादव ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को मौसम वैज्ञानिक बताया.

Former Power Minister Capt Ajay Yadav, Union Minister Rao Inderjit Singh, Weather Scientists, naya haryana, नया हरियाणा

25 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

पूर्व बिजली मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह को मौसम वैज्ञानिक बताते हुए कहा कि अब उनकी उम्र 70 साल को पार कर चुकी है। उन्हें राजनीति से सन्यास लेकर किसी दूसरे को मौका दे देना चाहिए। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि अब उनके लिए कांग्रेस में कोई जगह नहीं है। कैप्टन अजय यादव ने कहा कि तीन राज्यों में जो कांग्रेस की सरकार बनी है , वह राहुल गांधी का ही करिश्मा है। पूर्व मंत्री ने कहा कि पलवल - सोहना जो रेल मार्ग निकाला जा रहा है। उससे मेवात को वंचित रखा जा रहा है , जब कांग्रेस की सरकार आएगी तो रेल और यूनिवर्सिटी की सौगात यहां के लोगों को मिलेगी। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने आगामी 29 दिसंबर को नूंह में होने वाली सत्ता परिवर्तन रैली में प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर और खुद के आने के अलावा कहा कि कुछ और बड़े नेता शामिल हो सकते हैं। आगामी 6 जनवरी को तावडू में भी एक कार्यक्रम रखा गया है , जिसमें प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर भी हिस्सा लेंगे। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने आज फिरोजपुर झिरका विधानसभा के गांव झूडा में विशाल जनसभा को संबोधित किया और आगामी 3 फरवरी को पटौदी में होने वाली हरियाणा परिवर्तन रैली के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में पंहूचने को कहा। जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने मेवात की अनदेखी की और पिछले साढे 4 साल में मेवात को कोई भी बडी परियोजना नही दी। लेकिन कांग्रेस की सरकार बनने पर सारी कसर पूरी कर दी जाएगी। तालियों की गडगडाहट के बीच पूर्व मंत्री ने कहा कि मेवात की जनता का प्यार मैं कभी नही भूल पाउंगा। राव इंद्रजीत समर्थक मंत्री व भाजपा विधायकों द्वारा भाजपा और मुख्यमंत्री के खिलाफ बगावत पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के दिगगज नेता कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह राजनीति के मौसम वैज्ञानिक हैं, जोकि समय देखकर राजनीति में कब पल्टी मारनी है , उसके माहिर हो चुके हैं। जैसे बिहार में रामबिलास पासवान राजनीति के मौसम वैज्ञानिक हैं, उसी तरह अब हरियाणा में राव इंद्रजीत सिंह भी चर्चा के विषय बन चुके हैं। जिनको सिर्फ चुनाव के समय में ही ईलाके की याद आती है। कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए कब तक झुठे विरोध की राजनीति करके जनता को गुमराह करते रहोगे। चुनाव आते देख यह सब किया गया है इसके पीछे इन की क्या मंशा है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 4 बार सांसद बनकर उन्होंने ईलाके के लिए क्या किया, 20 साल ईलाके के खराब कर दिए हैं। इंद्रजीत तो विकास विरोधी हैं। पूर्व मंत्री ने कहा कि जनता सब जानती है। कोई पूछने वाला हो तो कल तक मुख्यमंत्री के रोड शौ में किस मुंह से शामिल होकर जनता को गुमराह कर रहे थे। एक दिन में ही भाजपा और मुख्यमंत्री विरोधी हो गया। श्री यादव ने कहा कि असल में भाजपा से देश व प्रदेश की जनता परेशान हैं। जो आने वाले समय में भाजपा को सबक सिखाएगें अब जनता भाजपा के किसी नेता की बातों में आने वाली नही है। इस मौके पर उनके साथ पूर्व विधायक हबीबुर्रहमान , वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अमन अहमद, पूर्व चेयरमैन शकूर खान के अलावा सैंकडों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे। 


बाकी समाचार