Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 24 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

ओमप्रकाश धनखड़ ने की सीएम से नाराज विधायकों की तरफदारी

अहरीवाल के चार विधायकों ने बागी तेवर दिखाए थे।

Omprakash Dhankar, CM Manohar Lal, rebel legislators, politics of Ahirwal, Bimala Chaudhary, naya haryana, नया हरियाणा

25 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं बीजेपी की अंतर्कलह खुलकर सामने आने लगी है. केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत पहले ही बगावती सुर दिखा चुके हैं। उसके बाद उनके 4 बागी विधायक भी मुख्यमंत्री पर भेदभाव का आरोप लगा रहे हैं और अब ऊपर से कृषि मंत्री धनखड द्वारा बागी विधायकों की तरफदारी करना बहुत कुछ बयां कर रहा है। 
ओपी धनखड़ ने दबी आवाज में कहा है कि मुख्यमंत्री जी को सबकी आवाज सुननी चाहिए। धनखड़ मंगलवार को झज्जर के खेल स्टेडियम में आयोजित अखाड़ा खेल प्रतियोगिता में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे थे। इस दौरान धनखड़ ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वैसे तो हरियाणा सरकार ने अहीरवाल क्षेत्र में काफी विकास कराया लेकिन अगर विधायकों को लगता है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में कम विकास हुआ है तो मुख्यमंत्री को उनकी तरफ और अधिक ध्यान देना चाहिए। कृषि मंत्री ने भले ये बयान दबी आवाज में दिया हो, लेकिन उनका ये बयान सूबे की सियासत में चर्चा का विषय बन गया है। सूत्रों के मुताबिक कृषि मंत्री व मुख्यमंत्री के बीच इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसकी बानगी भी देखने को मिली थी दो रोज पूर्व झज्जर की पुलिस लाइन में आयोजित राज्यस्तरीय पशु प्रदर्शनी मेले में। जिसमें कृषि मंत्री की तरफ से मुख्यमंत्री को आमंत्रित भी नहीं किया था और किसी भी पोस्टर में मुख्यमंत्री का फोटो तक नहीं था। हालांकि कृषि मंत्री ने मुख्यमंत्री के करीबी  सुभाष बराला व रामबिलास शर्मा को निमंत्रण जरूर दिया था, लेकिन उनके कार्यक्रम में ना तो सुभाष बराला पहुंचे और ना ही शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा। अब सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि बीजेपी में अंदरखाने सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।


बाकी समाचार