Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 24 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

आरोप लगाने वाले विधायकों से मेरा कोई लेना देना नहीं है : रणधीर कापड़ीवास

अहरीवाल की राजनीति में विरोध के स्वर चुनाव के नजदीक आते ही शुरू हो जाते हैं।

Randhir Kapadivas, politics of Ahirwal, Manohar Lal, Rao Inderjit, naya haryana, नया हरियाणा

25 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

मुख्यमंत्री पर अनदेखी का आरोप लगाने वाले विधायकों के मामले में प्रतिक्रिया देते हुए रेवाड़ी के विधायक रणधीर सिंह कापडीवास ने कहा कि उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। फिर भी अगर कोई ऐसा आरोप लगा रहा है तो यह उनका निजी मामला हो सकता है। उन्होंने कहा कि मैं किसी व्यक्ति विशेष से नहीं बंधा हूं। मैं सिर्फ पार्टी के लिए काम कर रहा हूं और पार्टी का ही रहूंगा।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के खिलाफ पहले मोर्चा खोलने वालों में कापडीवास भी थे। इस बार उन्होंने विरोध करने वाले विधायकों से दूरी बना ली है। सरकार की घोषणाओं के सिरे नहीं चढ़ पाने को लेकर जिला के दो विधायकों की नाराजगी एक बार फिर सामने आई। रेवाड़ी विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास कोसली विधायक बिक्रम यादव ने कहा कि काम नहीं हो पाने के कारण उनमें नाराजगी है। जैसे ही योजनाओं को सिरे चढ़ाया जाएगा, उन्हें सरकार से कोई शिकायत नहीं रहेगी। 

विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास ने साफ किया कि यदि योजनाएं अधर में लटकी रही तो उनका विरोध जारी रहेगा। इसके लिए सरकार को अवसर दिया गया है। उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें चुना है, इस कारण लाखों लोगों के प्रति तथा क्षेत्र के विकास के प्रति वे उत्तरदायी हैं। वित्त मंत्री ने भी माना है कि विधायकों की नाराजगी जायज है। अटके कार्यों को पूरा कराने का भरोसा भी दिलाया गया है।  


बाकी समाचार