Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

सोमवार , 24 जून 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

मोदी सरकार ने राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट में झूठे तथ्य पेश किए : दीपेन्द्र हुड्डा

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने दादरी में की प्रेस वार्ता में कहा कि केंद्र सरकार बता रही है टायपो एरर.

Modi government, Rafael case, introduced false facts in the Supreme Court, Deepender Hooda, naya haryana, नया हरियाणा

24 दिसंबर 2018



नया हरियाणा

रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने राफेल डील मामले में तथ्यों को तोड़-मरोडक़र सुप्रीम कोर्ट में पेश किया है। कई झूठी जानकारियां दी और कई महत्वपूर्ण तथ्य कोर्ट को नहीं बताए। जिसके आधार पर कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया। मामला उजागर होने पर अब केंद्र सरकार इसे टायपो एरर बता रही है। 
दीपेंद्र हुड्डा रविवार को दादरी में पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान के निवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। राफेल मामले में भाजपा सरकार पर सुप्रीम कोर्ट को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए सांसद हुड्डा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का आधार सीएजी रिपोर्ट है, पर सीएजी ने तो कोई रिपोर्ट ही नहीं दी। सीएजी की रिपोर्ट न संसद में पेश हुई न ही पीएसी में। फिर सुप्रीम कोर्ट के साथ इतना बड़ा धोखा कैसे किया गया। उन्होंने कहा कि दादरी में कांग्रेस सरकार के दौरान तत्कालीन मंत्री सतपाल सांगवान द्वारा रिकार्ड विकास कार्य करवाए थे। भाजपा की सरकार कांग्रेस राज के करवाए गए विकास कार्यों का जिर्णोद्धार तक नहीं कर पाई। आने वाले समय में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी और फिर से दादरी ही नहीं बल्कि पूरा हरियाणा विकास में नंबर वन होगा। वहीं पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कहा कि कांग्रेस की भूपेंद्र हुड्डा सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यों की बदौलत दादरी को जिला बनाने के लिए तैयार कर दिया गया था। भाजपा की मनोहर सरकार ने विकास की सजी-सजाई थाली का फायदा लेते हुए जिला तो बना दिया, लेकिन जिला बनने के बाद विकास के लिए आज तक कोई विशेष पैकेज की घोषणा तक नहीं कर पाई है।


बाकी समाचार