Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

गुरूवार, 21 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

गूगल सर्च में सपना चौधरी तीसरे नंबर पर बरकरार

19 साल की मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वॉरियर ने इस साल बड़ी-बड़ी हस्तियों को पीछे छोड़ दिया.

Sapna Chaudhary remains third in Google search, naya haryana, नया हरियाणा

21 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

इंटरनेट पर भी कुछ ऐसी शख्सियत हैं जिनके नाम को बार-बार सर्च किया जाता है और 2008 से गूगल हर साल ऐसे लोगों की एक लिस्ट जारी करता है. इस साल भी गूगल ने 'ईयर इन सर्च 2018' की लिस्ट रिलीज़ कर दी है. कई कैटेगरी में इसे रिलीज़ किया गया है, लेकिन भारत में सर्च किए गए शख्सियतों के मामले में इसमें कई नाम चौंकाने वाले हैं.

2018 में सबसे ज़्यादा गूगल किए गए यानी टॉप-10 हस्तियों में निक जोनास, आनंद अहुजा और बोनी कपूर के नाम हैं. मजेदार तो यह है कि ये तीनों अपनी-अपनी पत्नियों की वजह से इस लिस्ट में दिख रहे हैं. इसके अलावा इस सूची में प्रियंका चोपड़ा, सलमान ख़ान और सारा अली ख़ान भी हैं. लेकिन इन सभी को पछाड़ते हुए आंख मारने वाले वीडियो के वायरल होने से इस साल ख़बरों में बनी रहीं प्रिया प्रकाश नंबर वन हैं.

19 साल की मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वॉरियर ने इस साल बड़ी-बड़ी हस्तियों को पीछे छोड़ दिया. इन लोगों में प्रियंका चोपड़ा, सारा अली ख़ान और सलमान ख़ान के नाम हैं जो टॉप-10 की लिस्ट में चौथे, छठे और सातवें स्थान पर हैं.

2017 में सनी लियोनी को भारत में सबसे अधिक गूगल पर सर्च किया गया था लेकिन इस साल वो टॉप-10 से नदारद हैं. 2017 की टॉप-10 सूची की केवल एक शख्सियत इस बार की लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब हुई हैं, और वो हैं सपना चौधरी. 2017 में वो तीसरे स्थान पर मौजूद थीं और इस बार भी वो इसी पायदान पर बरकरार रहने में कामयाब रही हैं.


बाकी समाचार