Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

मंगलवार, 22 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

अभय चौटाला ने ईवीएम को जीत की बधाई देते हुए कहा यदि चुनाव मतपत्रों से होता तो सब जगह इनेलो ही जीतती

नगर निगम के चुनावों में 5 मेयर पदों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की थी।

Abhay Chautala, congratulatory victory of EVMs, if elections were by ballots, Ennao wins everywhere, 5 municipal mayor elections, naya haryana, नया हरियाणा

21 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

प्रतिपक्ष नेता अभय सिंह चौटाला ने नगर निगम में भाजपा की जीत के लिए भाजपा को बधाई न देकर ईवीएम को जीत की बधाई दी है. उनका कहना है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के पांचों नगर निगम में भाजपा की जीत का दावा, ये इशारा था कि उन्होंने चुनाव पूर्व ही ईवीएम सेट कर ली है. यदि चुनाव मतपत्रों से होता तो सब जगह इनेलो ही जीतती. चुनाव में इनेलो के प्रदर्शन को लेकर अभय चौटाला ने कहा कि इस चुनाव से यह साबित हो गया है कि इनेलो केवल गांव की नहीं, शहरों की भी पार्टी है.
अभय चौटाला ने कहा कि एसवाईएल नहर के लिए इनेलो बड़ा आंदोलन करने जा रही हैं. आंदोलन की तैयारी के लिए जन अधिकार यात्रा सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचेगी. सुप्रीम कोर्ट का फैसला हरियाणा के हक में होने के बावजूद भी पंजाब इस नहर को बनने ही नहीं देना चाहता. केंद्र सरकार बनाना नहीं चाहती, तो स्वयं हरियाणा सरकार इसके लिए प्रयास तक नहीं कर रही. ऐसे में इनेलो आंदोलन के जरिए सरकार की बंद आंख खोलने की कोशिश करेगी.
कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अभय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस ने सब जगह अपनी सरकारें होने के बावजूद भी हरियाणा के साथ भेदभाव किया है. जिसमें नहरी पानी का 65 फ़ीसदी हिस्सा पंजाब और सिर्फ 35 फ़ीसदी हरियाणा को दिया.


बाकी समाचार