Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

मंगलवार, 26 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

हुड्डा ने रोहतक जलवाया, जनता यूं ही बदला लेती रहेगी : मनीष ग्रोवर

रोहतक में किसानों की 42 एकड़ जमीन पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने पिता रणबीर हुड्डा का स्मारक बनवा दिया था जबकि ये जमीन औद्योगिक विकास के नाम पर ली गई थी।

Bhupinder Singh Hooda, Rohtak Jalya, people will continue to take revenge, Manish Grover, Rohtak, Khedi Sadh, 42 acres of farmers, made a memorial of Ranbir Hooda, which got the name of industrial development, naya haryana, नया हरियाणा

21 दिसंबर 2018



नया हरियाणा

सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने आरक्षण दंगों के दौरान हुई आगजनी के लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि निगम चुनाव में रोहतक की जनता ने हुड्डा को सबक सिखाने का काम किया है। गुरुवार को गांव सुंदरपुर में तीन पुलों के पुनर्निर्माण कार्य की का शिलान्यास करने के बाद उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। ग्रोवर ने कहा कि आरक्षण हिंसा के घाव अभी भी हरे हैं और प्रदेश की जनता उस दर्द को भुला नहीं पाई है। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि जिस प्रकार से भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आरक्षण आंदोलन के दौरान रोहतक शहर को जलवाया, ठीक उसी प्रकार से जनता  उनसे समय-समय पर बदला लेती रहेगी। ग्रोवर ने कहा रोहतक नगर की जनता ने नगर निगम चुनाव में पूर्व सीएम हुड्डा के प्रत्याशी के खिलाफ मतदान करके अपनी एकजुटता का परिचय दिया है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा की गिनती आज देश के बड़े पूंजीपतियों में होती है। सत्ता में रहते हुए हुड्डा ने किसानों की जमीन सस्ते दामों में खरीद कर रियल स्टेट व सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को बेच दी। (दैनिक भास्कर में छपी रिपोर्ट के अनुसार)

रोहतक के खेड़ीसाध गांव की जमीन की लूट का मामला

रोहतक में किसानों की 42 एकड़ जमीन पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने पिता रणबीर हुड्डा का स्मारक बनवा दिया था जबकि ये जमीन औद्योगिक विकास के नाम पर ली गई थी। गुस्साए किसानों ने हुड्डा की इस धोखाधड़ी के खिलाफ पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया था। यह केस अभी भी कोर्ट में चल रहा है। इसके अलावा मानेसर लैंड घोटाला, वाड्रा को दी जमीन का घोटाला, पंचकूला प्लॉट घोटाला आदि सीधे-सीधे जमीन से जुड़े घोटाले हैं।


बाकी समाचार