Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 25 अगस्त 2019

पहला पन्‍ना सर्वे लोकप्रिय 90 विधान सभा हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप English

यमुनानगर से मदन चौहान ने सभी दलों व भविष्यवाणियों को हरा दिया

हरियाणा की राजनीति में सबसे चौंकाने वाला परिणाम यमुनानगर नगर निगम का रहा।

Yamunanagar Municipal Corporation, Madan Chauhan, naya haryana, नया हरियाणा

20 दिसंबर 2018



नया हरियाणा

भाजपा प्रत्याशी मदन चौहान जीत के बाद बेहद उत्साहित हैं. मेयर के चुनाव में यमुनानगर में जहां शुरू में त्रिशंकु मुकाबला देखने को मिल रहा था वहीं चुनाव नजदीक आते ही विपक्ष में फूट पड़ गई. यहां तक कि कांग्रेस के बड़े नेताओं ने भी कह दिया कि उनका कोई नेता चुनाव नहीं लड़ रहा. लेकिन इसके बावजूद यहां कांग्रेस के नेताओं ने प्रचार भी किया. जिसका सीधा फायदा भाजपा को मिला. इनेलो-बसपा के तीन और एक जगह निर्दलीय उम्मीदवार के अलावा 5 वार्डों पर कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है. चौहान अपनी जीत का बड़ा कारण पार्टी के छोटे से बड़े सभी कार्यकर्ता को मानते हैं जिन्होंने चुनाव में उनको सहयोग दिया.
मदन चौहान ने कहा कि सबसे पहले सभी पार्षदों की एक मीटिंग बुलाई जाएगी जिसमें चुनावी वादों को पूरा करने की योजना तय होगी. उन कामों की सूची बनाई जाएगी जिन्हें तत्काल पूरा किया जाना है.
विपक्ष के साथियों के सुझावों का भी स्वागत किया जाएगा क्योंकि चुनाव जीतने के बाद सब मिलकर शहर के विकास के लिए कार्यबद्ध होंगे.
हमारे लोकतंत्र की यह खूबसूरती है कि हम एक दूसरे के साथ चुनाव में संघर्ष तो करते हैं लेकिन उसके बाद सब कुछ भुला कर साथ में काम भी करते हैं.


बाकी समाचार