Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

बुधवार, 22 मई 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

रोहतक नगर निगम चुनाव में भूपेंद्र हुड्डा को लगा जोर का झटका

रोहतक में हुए दंगों में हुड्डा का नाम आने पर जनता जहां पहले ही नाराज थी वही चुनाव में मतदाताओं ने उन्हें हराकर पूरी तरह से नकार दिया है.

Rohtak Municipal Corporation elections, in the riots in Bhupinder Singh Hooda, Rohtak, after the name of Hooda, when the people had already been angry, the voters in the same election defeated them completely and rejected them completely, naya haryana, नया हरियाणा

20 दिसंबर 2018



नया हरियाणा

पांचों नगर निगम चुनावों में हॉट सीट कहलाने वाले रोहतक शहर में हुड्डा को जोर का झटका जोर से ही लगा है. रोहतक में दरअसल हुड्डा के सामने चुनौती थी कि रोहतक को उनका गढ़ माना जाता है. उसमें वह अपना मेयर बना कर अपनी बादशाहत फिर से स्थापित कर लें. तो वही मनीष ग्रोवर के सामने भी यह चुनौती थी कि हुड्डा के समर्थित प्रत्याशी को हरा कर वह यह साबित कर दें कि अब रोहतक हुड्डा के साथ नहीं है. रोहतक में हुए दंगों में हुड्डा का नाम आने पर जनता जहां पहले ही नाराज थी वही चुनाव में मतदाताओं ने उन्हें हराकर पूरी तरह से नकार दिया है.
मनमोहन गोयल ने कहा कि मेरी जीत जनता की जीत है, मतदाताओं ने मुझ पर जो विश्वास जताया है मैं उस पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा. मनमोहन गोयल ने कहा कि मैं मेयर बना हूं इसीलिए मेरी प्राथमिकता सबका साथ रहेगी. मैं सभी को साथ लेकर चलूंगा फिर वह भाजपा का पार्षद हो या निर्दलीय. रोहतक के विकास की बात जो भी करेगा उसे किसी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी. जीत में पार्टी के योगदान पर मनमोहन गोयल ने कहा कि पार्टी ने ही टिकट दिया है. पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूरा चुनाव संभाला है, जनता के बीच गए हैं, कामों को गिनवाया है. सब कुछ पार्टी ने मिलकर किया है. रोहतक में प्राथमिकता के साथ सबसे पहले हर पार्क में बुजुर्गों का समय व्यतीत हो इसके लिए संसाधन जुटाए जाएंगे. सभी पार्कों को दुरुस्त किया जायेगा. लोगों के सुझावों का भी स्वागत है जिस पर मिलकर अमल किया जाएगा.


बाकी समाचार