Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

मंगलवार, 22 जनवरी 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

सत्ता में आते ही पहली कलम से होंगे ये बड़े फैसले : अभय चौटाला

रामबिलास शर्मा वाली पहली कलम लगता है अभय सिंह चौटाला के पास आ गई है।

As soon as we come to power, these big decisions will come from the first section, jan adhikar rally, Abhay Chautala, naya haryana, नया हरियाणा

19 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने जन अधिकार यात्रा में कहा कि भाजपा व कांग्रेस दोनों ही सत्ता में आने के लिए लोगों के साथ जुमलेबाजी करती हैं. एसवाईएल तथा बेरोजगारों को रोजगार जैसे गम्भीर मुद्दों पर दोनों पार्टियाँ बढ़चढ़ कर केवल बातें करना जानती हैं. असल में वह केवल इन मुद्दों को अपने लाभ के लिए भुनाने का काम करती हैं. इनेलो पार्टी सत्ता में आते ही पहली कलम से दक्षिणी हरियाणा की रेतीली भूमि पर एसवाईएल का पानी लाएगी.  साथ ही हम घरों के बाहर लगे बिजली के मीटरों को गांव के जोहड़ों में फिंकवाने का काम भी करेंगे.
अभय चौटाला ने कहा कि अब कुछ लालची व टिकटार्थी लोगों की पार्टी से विदाई हो गई हैं. इनेलो अब पूर्णतः वफादार और जन सेवा करने वालों की पार्टी है. आगे आने वाले समय में 1987 का इतिहास दोहराते हुए इनेलो पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी और षड्यंत्रकारी देखते रह जाएंगे.
जन अधिकार यात्रा में अभय चौटाला ने कहा कि यदि प्रदेश में इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनती है तो किसानों का पूरा कर्जा माफ किया जाएगा. किसानों के ट्यूबवेल का बिल पूर्णता माफ होगा. घरों के बिजली बिलों को भी आधा किया जाएगा. प्रदेश में हर जगह 24 घंटे बिजली की आपूर्ति की व्यवस्था की जाएगी. प्रदेश के हर घर से एक युवा को नौकरी भी दी जाएगी. बेरोजगारी भत्ता 15,000 रुपये प्रतिमाह कर दिया जाएगा. बुजुर्गों को 100 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से बुढ़ापा पेंशन तथा बेटी की सुरक्षा की गारंटी व मुफ्त शिक्षा दी जाएगी.
इनेलो प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने कहा कि भाजपा सरकार पूंजीपतियों को लाभ पहुँचाने की सरकार है. गरीबों से उसका नाता केवल सत्ता के लिए वोट हासिल करना ही है और कुछ नहीं.


बाकी समाचार