Hindi Online Test Privacy Policy | About Us | Contact

नया हरियाणा

रविवार, 24 मार्च 2019

पहला पन्‍ना English सर्वे लोकप्रिय हरियाणा चुनाव राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात सोशल मीडिया मनोरंजन गपशप

एसवाईएल को लेकर नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल पर हमला बोला

उन्होंने कहा कि कहा कि भाजपा इस मोर्चे पर विफल है जनता उनके शासन से तंग आ चुकी है।

SYL, Leader of Opposition Abhay Chautala, former Chief Minister Bansi Lal, Manohar Lal, BJP Government, naya haryana, नया हरियाणा

18 दिसंबर 2018

नया हरियाणा

एसवाईएल को लेकर नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल पर हमला किया। नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि बंसीलाल मुख्यमंत्री रहते हुए प्रदेश में एसवाईएल का पानी लाना चाहिए था। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा इस मोर्चे पर विफल है जनता उनके शासन से तंग आ चुकी है। जिसका जबाब समय आने पर देगी। जन अधिकार यात्रा मंगलवार को तोशाम हलके के गांव पटौदी में पहुंची। 

जनसभा को संबोधित करते हुए अभय चौटाला ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश से जनता से झूठ बोलकर सत्ता हथिया ली और अब तक के शासनकाल में हर वर्ग से छलावा किया। आने वाले चुनावों में प्रदेश की जनता इस विश्वासघात का बदला लेकर इनेलो-बसपा गठबंधन को सत्ता सौंपेगी। अभय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने इनेलो को कमजोर करने के प्रयास किया है। 2014 में जनता कांग्रेस के दस साल के कुशासन से त्रस्त थी। उस समय तीसरा मोर्चा खड़ा नहीं हो सका। जनता के पास कोई विकल्प नहीं था। ऐसे में मजबूर होकर जनता ने भाजपा के जुमलों पर भरोसा कर भाजपा की सरकार बना दी। लोग मोदी के झूठे वादों के झांसे में आ गए।

उन्होंने कहा कि इनेलो-बसपा गठबंधन 1987 का इतिहास दोहराएगा। इस दौरान उन्होंने जनता से कई वायदे करते हुए कहा कि उन्हें सत्ता में आने का मौका मिल तो आमजन की हर पीड़ा को समझते हुए उनके समाधान के अनुसार समाजहित में फैसले लिए जाएंगे। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं है। फसल बीमा योजना के नाम पर किसानों की जेब पर डाका डाला जा रहा है। किसानों को फसल में नमी बताकर लूटने का काम किया जा रहा है। अभय ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने से पहले नरेंद्र मोदी ने विदेशों से काला धन लाकर लोगों के खातों में पंद्रह पंद्रह लाख रूपये डालने का जुमला दिखया था जो पूरा नहीं किया। भाजपा सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है। चौटाला ने कहा कि इनेलो बसपा की सरकार बनने के बाद किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा वहीं हर घर में युवा को रोजगार दिया जाएगा। 


बाकी समाचार