Privacy Policy | About Us | Contact Us

नया हरियाणा

गुरूवार, 24 मई 2018

पहला पन्‍ना English लोकप्रिय राजनीति अपना हरियाणा देश शख्सियत वीडियो आपकी बात समाज और संस्कृति समीक्षा Faking Views

7 मार्च को रामलीला मैदान में रैली करेगी इनैलो

नेता विपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला ने आज रैली के कुशल प्रबंधन के लिए रैली प्रभारी नियुक्त किए हैं।

inld raily, march7, ramlila maidan, naya haryana, नया हरियाणा

22 दिसंबर 2017

नया हरियाणा

हरियाणा के उसके हिस्से का न्यायसंगत पानी दिलवाने के लिए जो किसान रैली दिल्ली में करने का फैसला लिया गया था उसके मद्देनजर नेता विपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला ने आज रैली के कुशल प्रबंधन के लिए रैली प्रभारी नियुक्त किए हैं। इन प्रभारियों का दायित्व रैली में आने के लिए लोगों को जिला स्तर पर न्यौता देना है। अगले साल 7 मार्च की दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली इस रैली में एसवाईएल और किसानों की समस्याओं को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शनों की घोषणा की जाएगी।

किसान रैली के लिए इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा को भिवानी, सिरसा, फतेहाबाद, कैथल, अम्बाला और पंचकुला जिलों का प्रभार सौंपा गया है। वहीं सांसद दुष्यत को हिसार और जींद, पूर्व विधायक रामपाल माजरा रोहतक, पूर्व स्पीकर गोपीचंद गहलोत पलवल और गुरुग्राम, विधायक रणबीर गंगवा झज्जर, पूर्व विधायक निशान सिंह मेवात, पूर्व विधायक रामफल कुंडू  सोनीपत, पूर्व विधायक राम कुमार सैनी फरीदाबाद, विधायक बलवान सिंह दादरी, पूर्व विधायक कलीराम पटवारी पानीपत, पूर्व विधायक रणबीर मंदोला रेवाड़ी और पूर्व विधायक पूर्ण सिंह डाबडा को महेन्द्रगढ़ का प्रभारी बनाया गया है।

उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार किसान, गरीब और मजदूर की एसवाईएल के पानी निर्भरता को नहीं समझती अगर  हरियाणा के हिस्से का पानी अगर नहीं दिया गया तो इनेलो प्रदेशहित में हर संघर्ष के लिए वचनबद्ध है और जनता से किए वादों को पूरा करने के लिए वो हर बलिदान के लिए तैयार है। 

नेता विपक्ष ने कहा कि सभी प्रभारी प्रदेशवासियों को रैली का निमंत्रण देने के साथ-साथ जनता के बीच पार्टी के काम लेकर जाएंगे और साथ में लोगों को उन मुद्दों से भी अवगत करवाएंगे जो विपक्ष में रहकर उन्होंने सरकार के सामने उठाए हैं। उन्होंने कहा कि किसान रैली के माध्यम से इनेलो पार्टी सरकार की किसान व गरीब विरोधी मानसिकता को भी जनता के सामने लाने का काम करेगी




बाकी समाचार